whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: टीम इंडिया की Playing XI में हो सकते हैं बदलाव, 2 खिलाड़ियों का पत्ता कटना लगभग तय

T20 World Cup 2024 Team India Playing XI: T20 World Cup 2024 Team India Playing XI: भारत-यूएसए के बीच 12 जून और भारत-कनाडा के बीच टी-20 विश्व कप का मुकाबला 15 जून को खेला जाएगा। इन मैचों के लिए कप्तान रोहित प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं।
11:25 PM Jun 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma

T20 World Cup 2024 Team India Playing XI: टीम इंडिया ने टी-20 विश्व कप के दोनों मुकाबलों में लगातार जीत दर्ज की है। भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भले ही जीत मिल गई हो, लेकिन इसके बावजूद कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप हो गया था। टीम इंडिया 19 ओवर में 119 रन ही बना सकी।

सबसे बड़ा सवाल बैटिंग ऑर्डर और ऑलराउंडर्स के प्रदर्शन को लेकर उठाया जा रहा है। जहां विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ 12 साल में पहली बार ओपनिंग करने उतारा गया। वहीं शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के शर्मनाक प्रदर्शन ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा रखी है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत की जीत के साथ हार की दुआ! एक झटके में खत्म हो जाएगा पाकिस्तान का सफर

रोहित शर्मा कर सकते हैं बदलाव

कहा जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा USA के खिलाफ मुकाबले में कुछ बदलाव कर सकते हैं। ये मैच 12 जून को खेला जाएगा। इसके बाद 15 जून को कनाडा के खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा। रोहित इन मुकाबलों के लिए ओपनिंग जोड़ी बदल सकते हैं। हो सकता है कि ऋषभ पंत उनके साथ बल्लेबाजी के लिए आएं। इसके साथ ही 2 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। इन खिलाड़ियों के नाम हैं- शिवम दुबे और रवींद्र जडेजा। दोनों खिलाड़ी पिछले कुछ समय से फ्लॉप चल रहे हैं। इसके साथ ही कई और खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं...

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें 

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: क्या सिराज ने जानबूझकर मारी थी रिजवान को गेंद? Viral हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: बुमराह…हार्दिक नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी साबित हुआ ‘X फैक्टर’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो