whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओपनर...विकेटकीपर और फिनिशर कौन? टीम इंडिया के सामने 3 बड़े सवाल, यहां जानें सटीक जवाब

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम यूएसए पहुंच चुकी है। इस बीच 3 ऐसे सवाल हैं जो कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ को खाए जा रहे हैं। भारतीय टीम के ओपनर, विकेटकीपर और फिनिशर कौन होंगे। चलिए हम आपको इन सवालों के जवाब देते हैं।
09:26 AM May 30, 2024 IST | Abhinav Raj

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप के आगाज से पहले भारतीय टीम के कप्तान और कोच को यह चिंता सता रही है कि भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ खेलने उतरेगी। बीसीसीआई ने भारतीय टीम का स्क्वाड भले ही जारी कर दिया है, लेकिन उन 15 खिलाड़ियों में से किन 11 खिलाड़ियों को खिलाया जाए, यह भी किसी बड़े सवाल से कम नहीं है। भारतीय टीम के सामने विश्व कप से पहले 3 बड़े सवाल हैं। पहला सवाल है कि भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा। दूसरा सवाल है कि संजू सैमसन और ऋषभ पंत में से विकेटकीपिंग कौन करेंगे। इसके अलावा तीसरा सवाल है कि हार्दिक पांड्या और शिवम दुबे में से फिनिशर कौन होंगे।

ये भी पढ़ें:- WCL: युवराज सिंह, क्रिस गेल, ब्रेट ली…मैदान में दिखेगा दिग्गजों का जलवा, इंग्लैंड ने जारी किया स्क्वाड

यशस्वी और कोहली में ओपनर की रेस

रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की ओपनिंग जोड़ी काफी समय से टीम इंडिया के लिए खेल रही है। लेकिन आईपीएल में बतौर ओपनर बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार है। संजू सैमसन और ऋषभ पंत दोनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। वहीं, आईपीएल 2024 में शिवम दुबे का प्रदर्शन शानदार रहा। दूसरी ओर हार्दिक पांड्या बेहद अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो लंबे समय से टीम इंडिया के साथ जुड़े हैं। ऐसे में तीनों ही सवाल अहम है। भारतीय टीम के कप्तान और कोच इन तीनों सवाल के जवाब ढूंढने में लगे हैं। चलिए हम आपको इन सवालों के सटीक जवाब देते हैं।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो