खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: IPL के बीच दिग्गज ने चुनी वर्ल्ड कप की टीम! 17 प्लेयर शामिल, 2 का कटेगा पत्ता

T20 World Cup 2024 Team India Squad 17 Players Prediction: आईपीएल 2024 के बीच कभी भी टी20 वर्ल्ड कप का स्क्वाड जारी होने की खबर सामने आई थी। टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर लगातार अटकलें लग रही हैं और संभावित स्क्वाड पर चर्चा हो रही है।
01:44 PM Apr 02, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India Squad 17 Players: आईपीएल 2024 अभी जारी है और इस टूर्नामेंट में कई युवा खिलाड़ी जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ियों की नजरें हैं आईपीएल के तुरंत बाद शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर। इस टूर्नामेंट के लिए आईपीएल के बीच ही टीम का ऐलान होना है और स्क्वाड को लेकर कई अटकलें लगने लगी हैं। जहां अलग-अलग संभावित स्क्वाड सामने आ रहे हैं। उसी बीच अब पूर्व क्रिकेटर्स ने भी अपनी टीम चुनना शुरू कर दी हैं।

Advertisement

इसी कड़ी में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपना संभावित स्क्वाड चुना है। उन्होंने अपने स्क्वाड में 17 खिलाड़ी चुने हैं जिसमें से 15 फाइनल हो सकते हैं। इरफान ने अपनी टीम में 6 बल्लेबाज, दो ऑलराउंडर और दो विकेटकीपर के साथ 5 गेंदबाजों का स्लॉट रखा है। खास बात यह है कि इसमें ना ही शिवम दुबे हैं और ना संजू सैमसन। देखें पूरी रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 World Cup 2024Team India Squad
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement