चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: ओपनर्स को लेकर टीम इंडिया में आर-पार? 3 नए दावेदार हुए तैयार

T20 World Cup 2024 Team India: इस विश्व कप में टीम इंडिया एक नई ओपनिंग जोड़ी के साथ खेल रही है और अभी तक ओपनिंग जोड़ी ने टीम और फैंस को काफी निराश किया है। 3 नए दावेदार होने के बावजूद ओपनिंग जोड़ी में बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।
08:40 AM Jun 21, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India: टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया एक नई सलामी जोड़ी के साथ मैदान पर उतरी है। इस बार टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पारी की शुरुआत कर रहे हैं। लेकिन अभी तक विराट कोहली ओपनिंग कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। जिसके बाद अब टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को बदलने की मांग उठने लगी है। विराट कोहली ने अभी तक इस विश्व कप में महज 29 रन ही बनाए हैं।

Advertisement

ओपनिंग में लगातार फ्लॉप होने के बाद भी कोहली से पारी की शुरुआत करावाई जा रही है। जबकि टीम के पास ओपनिंग के 3-3 विकल्प है। जिसमें यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत और संजू सैमसन शामिल है। पंत तो फिर भी हर मैच में रन बनाकर रहे हैं लेकिन जायसवाल और सैमसन को तो अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
ind vs afgT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement