whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वेस्टइंडीज ने T20 WC को भी समझ लिया IPL, बना दिया विशाल स्कोर, AUS की एकतरफा हार

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच विश्व कप से पहले वॉर्मअप मैच खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज ने आईपीएल की तरह पिटाई की है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इतना बड़ा स्कोर बनाया कि कंगारू टीम को एकतरफा मैच में हार का सामना करना पड़ा।
11:17 AM May 31, 2024 IST | Abhinav Raj

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप के वॉर्मअप मैच में वेस्टइंडीज का तूफान आया है। अभी विश्व कप का आगाज भी नहीं हुआ है, इससे पहले ही वेस्टइंडीज ने अपना मंसूबा साफ कर दिया है। वेस्टइंडीज ने अपने वॉर्मअप मैच में जैसा खेल दिखाया है, इसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने विश्व कप को भी आईपीएल समझ लिया है। वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। ऑस्ट्रेलिया ने कोशिश जरूर की, लेकिन आखिरकार कंगारू टीम को हार नसीब हुई।

वेस्टइंडीज का आया तूफान

आज यानी 31 मई को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच वॉर्मअप मैच खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, यह फैसला कंगारू टीम पर भारी पड़ गई। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बना दिए। इस दौरान वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी निकोलस पूरन ने 25 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने कोशिश तो पूरी की, लेकिन आखिरकार 35 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ा। इस तरह विश्व कप से पहले वॉर्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी हार मिली है।

इस वीडियो में देखें मैच की पूरी रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो