whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup में भारत की जीत से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, कहा- ICC की मदद से...

T20 World Cup India vs England Pakistan Reaction: टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत वर्सेज इंग्लैंड का मुकबला देखने को मिला। इस मैच में भारतीय टीम ने जीत का परचम लहराते हुए इंग्लैंड को मात दे दी। मगर टीम इंडिया की इस जीत से पाकिस्तान बुरी तरह चिढ़ गया है।
11:19 AM Jun 28, 2024 IST | Sakshi Pandey

T20 World Cup Pakistan Reaction on Semifinal Match: बीते दिन कैरेबियाई देश गुयाना में भारत बनाम इंग्लैंड का सेमीफाइनल मैच देखने को मिला। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार पारी खेलते हुए इंग्लैंड को 68 रनों से शिकस्त दे दी। भारत की इस जीत पर जहां देश में जश्न का माहौल था तो वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को ये नतीजा रास नहीं आ रहा है। पाकिस्तान के मीडिया चैनल्स भारतीय टीम की आलोचना कर रहे हैं। वहीं कई पत्रकारों ने इस जीत का श्रेय इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) को देना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि गुरुवार की रात को इंग्लैंड ने टॉस जीतते हुए पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ऐसे में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के सामने 171 रनों का लक्ष्य रखा। हालांकि इंग्लैंड की टीम 16.4 ओवर में महज 103 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इसी के साथ 68 रनों से जीत हासिल करके टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई। टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तान का रिएक्शन जानने के लिए देखें ये वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो