whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: रोहित शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इनाम की राशि से जुड़ा है मामला

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम को बीसीसीआई ने 125 करोड़ रुपये का इनाम दिया है। इस रुपये के बंटवारे पर एक विवाद खड़ा हो गया है। बीसीसीआई ने इस इनाम में टीम के मुख्य कोच को 5 करोड़ जबकि अन्य को 2.50-2.50 करोड़ रुपये देने की बात कही है।
02:51 PM Jul 11, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया पर BCCI ने जमकर धनवर्षा की है। बीसीसीआई ने विजेता टीम को 125 करोड़ रुपये का पुरस्कार दिया है। बीसीसीआई की ओर से इस विजेता राशि में से सभी 15 सदस्यीय खिलाड़ियों को 5-5 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं। वहीं, टीम के हेड कोच रहे राहुल द्रविड़ को भी बीसीसीआई की ओर से 5 करोड़ रुपये इस राशि में से दिया जाना है लेकिन राहुल द्रविड़ ने 5 करोड़ रुपये में से महज 2.50 करोड़ रुपये ही लेने की बात कही है।

राहुल द्रविड़ ने अपनी 2.50 करोड़ रुपये की राशि इसलिए छोड़ी है क्योंकि राहुल द्रविड़ को लगता है कि उनका सपोर्टिंग स्टॉफ यानी बल्लेबाजी, गेंदबाजी व फील्डिंग कोच भी उनके ही जैसा है। इसलिए सभी को बराबर का इनाम मिलना चाहिए। अब राहुल द्रविड़ के साथ रोहित शर्मा ने भी सहयोगी कोच को कम पैसा मिलने पर बड़ा दिल दिखाया है। रोहित शर्मा ने एक स्टॉफ से इस संदर्भ में बातचीत की और अपनी 5 करोड़ रुपये की राशि छोड़ने की बात कही। रोहित शर्मा इन दिनों छुट्टी मनाने के लिए विदेश गए हुए हैं। उनके वापस लौटने पर ये मुद्दा फिर से उठ सकता है। वीडियो में देखें रोहित शर्मा क्यों नाराज हैं। 

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने कैच पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बाउंड्री से पैर टच होने की बताई सच्चाई 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो