खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेड कोच बनते ही गंभीर कर सकते हैं ये 4 काम, तब ICC ट्रॉफी जीत सकेगी टीम इंडिया!

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को टीम इंडिया का अगला हेड कोच बनाया जा सकता है। यह जिम्मेदारी संभालने के साथ ही गंभीर को टीम के लिए ये 4 महत्वपूर्ण काम करने होंगे, तब आईसीसी ट्रॉफी का सूखा खत्म हो पाएगा।
02:37 PM May 30, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India New Head Coach: भारतीय टीम का अगला हेड कोच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर को बनाया जा सकता है। जब बीसीसीआई ने भारतीय टीम के अगले हेड कोच के लिए अप्लाई करने का ऐलान किया था, तो इस रेस में कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि गौतम गंभीर को ही भारतीय टीम का हेड कोच बनाया जा सकता है। ऐसे में गंभीर के हेड कोच बनते ही भारत के करोड़ों क्रिकेट फैंस की चाहत होगी कि भारतीय टीम ट्रॉफी जीतने का सूखा खत्म कर सके।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- सुर्खियों में आया सौरव गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट, क्या गंभीर को नहीं देखना चाहते हैं हेड कोच?

11 साल से है आईसीसी ट्रॉफी का सूखा

भारतीय टीम ने आखिरी आईसीसी ट्रॉफी साल 2013 में जीता था, जब आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर भारत का कब्जा रहा था। ऐसे में 2013 के बाद 11 साल का लंबा वक्त गुजर चुका है, लेकिन टीम इंडिया एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ऐसे में गंभीर से फैंस को उम्मीद होगी कि जैसे उन्होंने केकेआर को आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई है, वैसे ही टीम इंडिया को भी आईसीसी ट्रॉफी दिलाए। हालांकि भारतीय टीम के पास मौका है कि गंभीर के हेड कोच बनने से पहले ही राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में आईसीसी टी20 विश्व कप अपने नाम कर ले। अगर गंभीर हेड कोच बनते हैं, तो उन्हें जिम्मेदारी संभालते ही ये 4 काम करने होंगे, तभी ट्रॉफी का सूखा खत्म हो सकता है।

इस वीडियो में देखें गंभीर को कौन से 4 काम करने चाहिए...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirT20 wc 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement