whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Uddhav Thackeray को चुनाव आयोग ने दी गुड न्यूज, पार्टी को विधानसभा चुनाव में चंदा लेने की परमिशन

Shivsena UBT News: विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को बड़ी राहत दी है। पार्टी अब चुनाव लड़ने के लिए चंदा और फंड कलेक्ट कर सकती है। लोकसभा चुनाव के दौरान उद्धव ठाकरे के पास इसके लिए परमिशन नहीं थी।
12:27 PM Jul 19, 2024 IST | News24 हिंदी

Uddhav Thackeray News: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे को गुड न्यूज मिली है। चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (यूबीटी) को चंदा लेने की परमिशन दे दी है। दरअसल पार्टी के पास विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए फंड नहीं था। शिवसेना में दो फाड़ के बाद से उद्धव ठाकरे वित्तीय संकट का सामना कर रहे थे, लेकिन अब उद्धव ठाकरे को चुनाव आयोग से बड़ी राहत मिल गई है। विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना (यूबीटी) को मिलने वाले फंड से पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। लोकसभा चुनाव के दौरान उद्धव ठाकरे को इसकी परमिशन नहीं थी।

ये भी पढ़ेंः ‘उद्धव फिर बनेंगे CM’, भविष्यवाणी पर संजय निरुपम नाराज, शंकराचार्य को दे डाली ये खास सलाह

शिवसेना (यूबीटी) के महासचिव सुभाष देसाई की अध्यक्षता में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को चुनाव आयोग से मिला था। शिवसेना (यूबीटी) से पहले चुनाव आयोग ने शरद पवार की एनसीपी को भी आम लोगों और निजी कंपनियों से चंदा लेने की अनुमति दी थी। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव तीन महीने दूर हैं, लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो