whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज ने पलट दिया मैच का रुख, गेंदबाजों को चटाई धूल 

UP T20 League 2024: उत्तर प्रदेश टी20 लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ने तहलका मचा दिया है। कानपुर सुपरस्टार्स की ओर से खेलते हुए इस दिग्गज युवा खिलाड़ी ने लखनऊ फॉल्कन के गेंदबाजों को अकेले दम पर धूल चटा दी और मैच अपने नाम कर लिया। 
01:02 PM Aug 27, 2024 IST | mashahid abbas

UP T20 League 2024: उत्तर प्रदेश टी20 लीग में लखनऊ फॉल्कन और कानपुर सुपरस्टार्स के बीच खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज समीर रिजवी का गजब अंदाज दिखाई दिया। समीर रिजवी ने अपने दम पर मैच का पासा पलट दिया और टीम को शानदार जीत दिला दी। कानपुर सुपरस्टार्स की कप्तानी कर रहे समीर रिजवी ने महज 51 गेंदों पर 6 छक्कों की मदद से 89 रन की पारी खेली। समीर रिजवी की इस पारी की मदद से टीम को 3 रन से रोमांचक जीत मिली।

चेन्नई ने 8 करोड़ में किया था टीम में शामिल 

समीर रिजवी ने यूपी लीग के पिछले संस्करण में भी तूफानी बल्लेबाजी की थी। इसी पारी को देखकर आईपीएल-2024 के लिए हुई नीलामी में समीर रिजवी को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.4 करोड़ रुपये की बड़ी राशि लगाकर टीम में शामिल किया था। हालांकि बतौर बल्लेबाज समीर रिजवी का पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 8 मैच में केवल 51 रन बनाए। इस बार देखना दिलचस्प होगा की उन्हें कौन सी टीम अपने साथ जोड़ती है। आईपीएल-2025 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन होना है, ऐसे में तय माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें रिलीज कर देगी। समीर रिजवी का मैच में कैसा प्रदर्शन रहा और मैच का क्या हाल रहा, इसे वीडियो में देखिए। 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो