Natasha Dalal प्रेग्नेंसी में हुईं ट्रोल, Varun Dhawan की पत्नी से क्या हुई गलती?

Natasha Dalal Trolled: वरुण धवन की पत्नी सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। लोग नताशा पर बुरी तरह से भड़के हुए हैं। प्रेग्नेंसी में नताशा से एक ऐसी भूल हो गई है जिसके बाद लोगों को उन्हें ताने कसने का मौका मिल गया है। तो चलिए पता लगाते हैं आखिर अब प्रेग्नेंट नताशा से ऐसी कौन-सी गलती हो गई कि वो ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं।

Natasha Dalal Trolled: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने तीन हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वो पापा बनने वाले हैं। तभी से लोगों की नजरें उनकी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) पर ही टिकी हुई हैं जो जूनियर धवन को जन्म देंगी। अंबानी परिवार के फंक्शन्स में भी नताशा पति संग पहुंची थीं। वहीं, अब हाल ही में नताशा लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं। इस दौरान वो पिंक लूज ड्रेस के साथ व्हाइट ब्लेजर पहने हुए दिखाई दीं। कम्फर्टेबल ड्रेस पहनने के बावजूद वरुण धवन की प्रेग्नेंट पत्नी ट्रोल हो गई हैं।

बता दें, उनकी ट्रोलिंग की वजह ड्रेस नहीं बल्कि उनकी हील्स बनी हैं। प्रेग्नेंट होने के बावजूद नताशा को हील पहने देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। नेटिज़ेंस ये लिखकर नताशा को ट्रोल कर रहे हैं कि प्रेग्नेंसी में भी उन्हें हाइट की पड़ी हुई है। अब बेबी बंप के साथ नताशा को हाई हील में देखकर लोग उन्हें बातें सुना रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :