whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्रिकेट से दूर, करोड़ों में हैं अजय जडेजा की संपति, मिली नई जिम्मेदारी

Ajay Jadeja: गुजरात के जामनगर के जाम साहब शत्रुशल्य सिंहजी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना है। उन्होंने कहा कि नवानगर के नए जाम साहब अजय जडेजा होंगे।
08:45 PM Oct 12, 2024 IST | Ashutosh Singh

Ajay Jadeja: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा को जामनगर का वारिश घोषित किया गया है। जामनगर के जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी जडेजा ने अजय जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना है। अजय जडेजा जमानगर राजघराने से आते हैं। जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी ने इसकी जानकारी प्रेस रिलीज करके दी है। अजय जडेजा का इंटरनेशनल करियर शानदार रहा है। लेकिन फिक्सिंग में नाम आने के बाद उन्हें कभी टीम इंडिया में मौका नहीं मिला। इस मामले में कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

Advertisement

अजय जडेजा के पिता दौलतसिंहजी जडेजा शाही परिवार से आते थे। वो तीन बार जामनगर से सांसद रहे थे। इसी वजह से अजय जडेजा को अपने पूर्वजों से भी काफी ज्यादा संपत्ति मिली है। रिपोर्ट के अनुसार, अजय जडेजा के पास 250 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है। वो क्रिकेट कमेंट्री के जरिए कमाई करते हैं। उनके पास राज महल जैसा घर भी है। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कार भी हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

यह भी पढ़ें: एक बार फिर एमएस धोनी ने बदला अपना लुक, तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रहे भौकाल

Advertisement

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल में ‘फेक इंजरी’ पर ऋषभ पंत का खुलासा, रोहित शर्मा ने बताई थी जीत की वजह

Advertisement

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो