whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं सूर्यकुमार यादव? सामने आई बड़ी अपडेट

Mumbai Indians: इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। ऐसे में सभी की निगाह सूर्यकुमार यादव पर टिकी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं।
05:17 AM Oct 14, 2024 IST | Ashutosh Singh

Mumbai Indians: आईपीएल 2025 को लेकर मुंबई इंडियंस अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल के 18वें सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होना है। नए नियमों के अनुसार टीम 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इसके अलावा एक खिलाड़ी पर RTM यूज कर सकती हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल ऑक्शन से पहले सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस से अलग हो जाएंगे।

Advertisement

Advertisement

क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे मोहम्मद शमी?

Advertisement

View Results

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव कप्तानी करना चाहते हैं। वहीं, टीम ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और उन्हें ही टीम का कप्तान बनाया था। ऐसे में मुंबई इंडियंस की टीम अभी कप्तानी में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोलकाता नाइट राइडर्स सूर्यकुमार यादव को खरीदने की तैयारी कर रही है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव आईपीएल ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो