whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मेगा ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर हो सकती है बारिश, टूट सकते हैं पिछले सभी रिकॉर्ड

IPL 2025 Auction: इस बार आईपीएल की मेगा ऑक्शन में कई बड़े नामों पर बोली लगेगी। इसमें से कुछ विदेशी खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हो सकती है। पिछले कुछ सालों से आईपीएल नीलामी के दौरान विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला है।
08:37 PM Aug 24, 2024 IST | Ashutosh Singh
video  मेगा ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों पर हो सकती है बारिश  टूट सकते हैं पिछले सभी रिकॉर्ड

IPL 2025 Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का फैंस अभी से इंतजार कर रहे हैं। इस बार ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। इस बार कुछ विदेशी खिलाड़ियों की मांग सबसे ज्यादा रहने वाली हैं। पिछले कुछ सालों में विदेशी खिलाड़ियों पर बहुत ज्यादा बोली लग रही हैं। कमिंस और स्टार्क जैसे खिलाड़ियों पर आईपीएल 2024 के ऑक्शन में आहूत ज्यादा बोली लगी थी। इस बार भी मेगा ऑक्शन में कई विदेशी खिलाड़ियों पर जमकर बोली लग सकती है।

ये भी पढ़ें: पूरन की आंधी में उड़ गई साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम, पहले मैच में वेस्टइंडीज ने ढाया कहर

बता दें कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन में सबसे ज्यादा बोली म‍िचेल स्टार्क पर लगी थी। उन्हें शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 24।75 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस को 20।50 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर न्यूजीलैंड के डेरिल मिचेल थे। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था। इस बार भी ट्रेविस हेड और क्लासेन पर पैसों की बारिश हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में अब तक नहीं थमा वर्ल्ड कप से बाहर होने का गुस्सा, कोच जाएंगे कोर्ट

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan ने बतौर कप्तान किया था बड़ा कारनामा, धोनी-गावस्कर को पछाड़ बने थे नंबर-1

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो