whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: लाल टोपी, बुलेट ट्रेन और नवाब ब्रांड... किस ओर जा रही है UP की लड़ाई?

UP Politics Latest News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। चुनावी मौसम से पहले ही यूपी के सियासी खेमों में हलचल तेज हो गई है। आइए जानते हैं आखिर इसके क्या मायने हैं?
02:53 PM Aug 30, 2024 IST | Sakshi Pandey

UP CM Yogi Adityanath Latest News Update: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी साल के अंत में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव समेत कई राज्यों में उपचुनाव देखने को मिलेंगे। वहीं अगले साल बिहार में भी विधानसभा चुनाव का शंखनाद होगा। हालांकि यूपी के सियासी घमासान ने सभी बड़े राज्यों की राजनीति को पीछे छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश में उपचुनाव का ऐलान अभी हुआ भी नहीं है कि पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं। दोनों दलो ने एक-दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान काफी चर्चा में हैं।

27 अगस्त, 28 अगस्त और 29 अगस्त को लगातार योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक तीन बयान दिए। यह तीनों बयान सियासी गलियारों में चर्चा का कारण बन गए हैं। बता दें कि 27 अगस्त को सीएम योगी ने कहा कि राष्ट्र तभी सशक्त होगा, जब हम एक रहेंगे, बटेंगे को कटेंगे। वहीं 28 अगस्त को सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा के लोगों के अंदर जिन्ना की आत्मा है। इसके बाद 29 अगस्त को उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि टोपी लाल लेकिन कारनामे काले। सीएम योगी के इन 3 बयानों के आखिर क्या मायने हैं? समझिए इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- Video: नेता की गाड़ी धोता मिला पुलिसवाला, सोशल मीडिया पर वीडियो से मचा बवाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो