whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: इस देश ने बनाया टी20 क्रिकेट का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर, टूटते-टूटते बचा टीम इंडिया का रिकॉर्ड

Zimbabwe Cricket Team: टी20 क्रिकेट में जिम्बाब्वे ने धमाल मचा दिया है। जिम्बाब्वे की टीम ने टी20 क्रिकेट के इतिहास का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर बना दिया है। हाल में ही भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 297 रन बनाए थे।
08:20 PM Oct 20, 2024 IST | Ashutosh Singh

Zimbabwe Cricket Team:क्रिकेट की दुनिया में रिकॉर्ड आए दिन बनते और टूटते रहते है। इसी कड़ी में आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप सब रीजनल अफ्रीका क्वालीफायर में जिम्बाब्वे ने एक बड़ा कारनामा कर दिया है। आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप सब रीजनल अफ्रीका क्वालीफायर में जिम्बाब्वे ने टी20 क्रिकेट के इतिहास का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया था। टीम इंडिया ने हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ टी20 क्रिकेट का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया था। टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 297 रन बनाए थे। हालांकि जिम्बाब्वे की टीम भारत से 11 रन पीछे रह गई। जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवर में 286 रन बनाए। आप को जानकर हैरानी होगी कि जिम्बाब्वे के एक भी बल्लेबाज ने शतक बनाया है।

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे को ब्रायन बेनेट और तदिवानाशे मारुमनी ने आतिशी शुरुआत दिलाई। उन्होंने केवल 9।4 ओवर में 145 रन जोड़ दिए थे। इस दौरान बेनेट ने 35 गेंदों पर 91 रन की पारी खेली। उनके अलावा मारुमनी ने 37 गेंदों पर 86 रनों की पारी खेली। अंत में कप्तान कप्तान सिकंदर रजा (13 गेंदों पर 36 रन) ने भी तेजी से रन बनाए। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- चैम्पियंस ट्रॉफी को लेकर क्या BCCI के आगे झुक गया है पाकिस्तान? इस शर्त पर अब भी अड़ा

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ‘कोई उम्मीद नहीं दिखती…’, जडेजा का बड़ा बयान, क्या टीम इंडिया की हार तय?

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो