whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP ने क्यों काटा Varun Gandhi का टिकट ? Maneka Gandhi ने बता दी सच्चाई

UP Lok Sabha Election 2024: यूपी में भाजपा ने इस बार पीलीभीत से वरुण गांधी की जगह यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है। वरुण गांधी दो बार से सांसद थे। इससे पहले 2019 में भी उनकी सीट बदल दी गई थी।
08:12 PM May 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार का शोरगुल आज शाम 5 बजे थम गया। चौथे चरण में यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर 13 मई को मतदान होगा। इसमें शाहजहांपुर, फेरी, दौरा, सीतापुर, हरदोई, मिसरिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर और बहराइच सीटें शामिल हैं। इस बीच सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने इस चुनाव में पीलीभीत से वरुण गांधी के टिकट कटने को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दूसरा और कोई कारण नजर नहीं आ रहा है। वरूण लोकसभा चुनाव लड़े बिना ही अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वरुण का कद काफी बड़ा है और उनके भविष्य की चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं पार्टी के फैसले का सम्मान करती है और उसकी किसी भी तरह से चैलेंज नहीं करना चाहती।

मेनका ने आगे कहा कि कुछ लोग सांसद बनते हैं और कुछ लोग बिना सांसद बने ही राजनेता बन जाते हैं। 28 साल की उम्र में सांसद बनने के बाद से ही वरुण गांधी ने बहुत सारे लोगों का दिल जीता है। उन्होंने अर्थव्यवस्था पर किताबें लिखी हैं। उन्हें बहुत आगे जाना है। बता दें कि वरुण गंाधी पीलीभीत लोकसभा सीट दो बार सांसद रह चुके हैं। वे पिछले कई समय से सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। ऐसे में इस बार के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने पीलीभीत ने उनका टिकट काटकर जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो