whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP का स्टीकर लगी कार की छत पर खड़े होकर युवकों का हुड़दंग, पुलिस ने लिया एक्शन

Viral video: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रयागराज में धारा 144 लागू है। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने कार जब्त की और उसका 24500 रुपये का चालान किया है।
09:32 PM Apr 14, 2024 IST | Amit Kasana
bjp का स्टीकर लगी कार की छत पर खड़े होकर युवकों का हुड़दंग  पुलिस ने लिया एक्शन
प्रयागराज वायरल वीडियो

Viral video: प्रयागराज में अर्धनग्न होकर कार की छत पर कुछ युवकों का डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक जमकर हुड़दंग करते और एक-दूसरे को शराब से नहलाते दिखाई पड़ रहे हैं। युवक शराब के नशे में हैं, किसी राहगीर ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है।

शराब के नशे में धुत दिखाई पड़ रहे हैं युवक

जानकारी के अनुसार यह वीडियो प्रयागराज रेलवे स्टेशन के गेट नंबर-2 के सामने का बताया जा रहा है। नेटिजन्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में कुछ युवक सफेद रंग की कार की सनरूफ से बाहर निकलकर कार के ऊपर चढ़ जाते हैं। युवक शराब के नशे में धुत दिखाई पड़ रहे हैं।

युवक कमीज उतारकर डांस करते हैं

युवक कार में गाना चलाकर नाचते हैं, शोर मचाते हैं और एक-दूसरे पर शराब डालते हैं। इस दौरान युवक अपनी कमीज भी उतारकर फेंक देते हैं। काफी देर युवकों का यह हुल्लड़ पार्टी चलती रहती है। युवक कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते नजर आए। आसपास से गुजर रहे किसी शख्स ने भी उन्हें ऐसा करने से रोकने की हिम्मत नहीं की।

पुलिस ने लिया ये एक्शन

सड़क पर जिस जगह ये युवक कार के ऊपर हुड़दंग करते दिख रहे हैं आसपास बड़ी संख्या में ट्रैफिक चलता दिखाई पड़ रहा है। आसपास से निकलते लोग युवकों को देख उनकी वीडियो बना रहे हैं। कार के रियर शीशे पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें लोकसभा चुनाव को लेकर प्रयागराज में धारा 144 लागू है। वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने कार जब्त की और उसका 24500 रुपये का चालान किया है।

ये भी पढ़ें:  50 लोगों ने छोड़ा हिंदू धर्म, गुजरात के सुरेंद्रनगर में इस जाति के लोगों को घोड़े पर चढ़ने की इजाजत नहीं

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो