whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रशियन युवती को दिल्ली एयरपोर्ट पर किसने दिया अपना नंबर? वीडियो में बताया सच

रशियन युवती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर दिल्ली एयरपोर्ट अधिकारी पर आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि पासपोर्ट कंट्रोल अधिकारी ने उसकी टिकट पर अपना नंबर लिखा और उसे कॉल करने को कहा है।
08:19 PM Apr 29, 2024 IST | Amit Kasana
रशियन युवती को दिल्ली एयरपोर्ट पर किसने दिया अपना नंबर  वीडियो में बताया सच
dijidol

Russian woman claims: इंडिया घूमने आई एक रशियन युवती ने दिल्ली एयरपोर्ट अधिकारी पर संगीन आरोप लगाए हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी कर युवती ने आरोप लगाया पासपोर्ट कंट्रोल अधिकारी ने उसकी टिकट पर अपना नंबर लिखकर उसे दिया। युवती का आरोप है कि पासपोर्ट जांच अधिकारी ने न केवल उसकी टिकट पर अपना नंबर लिखा बल्कि उसे अगले बार इंडिया आने पर कॉल करने को भी कहा है। दरअसल, dijidol नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो पोस्ट की। वीडियो में उसने ये दावे किए हैं।

'अरे यार! व्हाट इज दिस बिहेवियर'

पोस्ट पर उसने लिखा 'अरे यार! व्हाट इज दिस बिहेवियर'। युवती ने इस बारे में लोगों से सवाल करते हुए पूछा की क्या एयरपोर्ट पर जांच अधिकारी का ये व्यवहार सही था? इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट किया। अधिकांश लोगों ने जांच अधिकारी के इस व्यवहार को अनुचित बताया। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि वह शायद अगले बार उसे दिल्ली घूमने में मदद करना चाहता हो।

29 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। नेटिजन्स जमकर इस वीडियो को देख रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। 29 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। 4000 से अधिक लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं। जिस युवती ने यह वीडियो डाली है, वह ट्रेवल ब्लॉगर है, इससे पहले उसकी एक अन्य वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें उसने भारतीय पति की तलाश होने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें : Muskan Baby की ‘ओवरलोड जवानी’ देखने टूट पड़े लोग; धमाका मचा रही ये उभरती डांसर

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो