whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Africa: 26 साल पहले लापता हुआ था किशोर, 45 साल की उम्र में पड़ोसी के तहखाने में मिला

Teen Disappeared 26 Years Ago Rescued: साल 1998 में अल्जीरिया में स्कूल जा रहा एक किशोर लापता हो गया था। अब उस किशोर का पता चल गया है। 17 साल की उम्र में लापता हुआ यह किशोर अब 45 साल का हो चुका है और उसे उसके पड़ोसी के तहखाने से आजाद कराया गया है। पढ़िए पूरा मामला
07:44 PM May 16, 2024 IST | Gaurav Pandey
africa  26 साल पहले लापता हुआ था किशोर  45 साल की उम्र में पड़ोसी के तहखाने में मिला
Representative Image (Pixabay)

Teen Disappeared 26 Years Ago Rescued From Neighbour's Place : अफ्रीकी देश अल्जीरिया में एक किशोर 17 साल की उम्र में 26 साल पहले लापता हो गया था। अब उस शख्स का पता चल गया है। अब 45 साल का हो चुका यह शख्स कहीं और नहीं बल्कि घर से बमुश्किल 100 मीटर दूर स्थित एक घर के तहखाने में मिला है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स की पहचान उमर बिन उमरान के रूप में हुई है। साल 1998 में जब वह स्कूल जा रहा था तब वह लापता हो गया था। अब उसे किडनैपर पड़ोसी के तहखाने से आजाद कराया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार उमरान को 61 साल के एक व्यक्ति ने किडनैप किया था। वह अकेला रहता था और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। सुरक्षा बलों ने उमरान को बीते रविवार को आजाद कराया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें लंबी दाढ़ी वाले उमरान को कांपते हुए देखा जा सकता है। अधिकारियों ने कहा कि किडनैप करने वाले शख्स के खिलाफ कानून के अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस घटना को जघन्य अपराध करार दिया। उल्लेखनीय है कि उमर बिन उमरान को किडनैप करने वाले की पहचान उजागर नहीं की गई है।

किडनैपर पर कुत्ते ही जान लेने का भी आरोप

उमरान के किडनैप होने की बात का पता तब चला जब किडनैपर के भाई ने सोशल मीडिया पर इस बात की आशंका जताई कि उसका भाई एक किडनैपिंग में शआमिल हो सकता है। मामला अधिकारियों तक पहुंचा और वह उसके घर तलाशी लेने पहुंचे। इस दौरान उन्हें फर्श के नीचे एक छिपा हुआ गेट मिला। इस दरवाजे के पीछे उमरान मिला। किडनैपर पर उमरान के कुत्ते की हत्या का आरोप भी लगाया गया है। बता दें कि उमरान के घर वालों को अभी तक लग रहा था कि उसकी सिविल वॉर के दौरान जान चली गई थी। उल्लेखनीय है कि उमरान की मां का साल 2013 में निधन हो गया थी।

ये भी पढ़ें: दुनिया का सबसे शांत कमरा, 45 मिनट भी नहीं रुक सकता कोई

ये भी पढ़ें: बंदूकधारियों ने प्रिजन वैन पर हमला कर कैदी को कराया आजाद

ये भी पढ़ें: जुड़वा बहन को बचाने के लिए जड़ दिया था मगरमच्छ को मुक्का!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो