whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाथरूम में बहने लगा पानी तो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, पहले भी एयरलाइंस ने भरे यात्रियों के बिल

American Airlines Emergency Landing Bathroom Overflow: एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद प्लेन आसमान में हो और अचानक बाथरूम से पानी लीक करने लगे। ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिकन एयरलाइंस के विमान के साथ, जिसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाने तक की नौबत आ गई।
01:45 PM Aug 09, 2024 IST | Sakshi Pandey
बाथरूम में बहने लगा पानी तो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग  पहले भी एयरलाइंस ने भरे यात्रियों के बिल
American Airlines plane flight emergency landing: Image Credit- Google

American Airlines Emergency Landing Bathroom Overflow: अमेरिकन एयरलाइंस के विमान को उस समय अपना रास्ता बदलना पड़ा, जब हवाई जहाज के बाथरूम में पानी भर गया। डल्लास से मैड्रिड के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट 36 को रात 10:30 बजे न्यूयॉर्क के जेएफके एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। फ्लाइट के बाथरूम में अचानक पानी भर गया था, जिसके कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

क्या है पूरा मामला?

7 अगस्त को अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 36 ने डल्लास एयरपोर्ट से उड़ान भरी। फ्लाइट को स्पेन की राजधानी मैड्रिड में लैंड होना था। हालांकि बीच रास्ते में ही फ्लाइट का बाथरूम बहने लगा। बाथरूम में पानी भरने से पूरी फ्लाइट में अफरा-तफरी मच गई। फ्लाइट स्टाफ ने इसकी जानकारी एयरलाइन अथॉरिटी से साझा की। ऐसे में इमरजेंसी लैंडिंग एक मात्र ऑप्शन था। फ्लाइट को फौरन न्यूयॉर्क की तरफ मोड़ा गया और जेएफके एयरपोर्ट पर फ्लाइट की नॉर्मल लैंडिंग हुई। इस दौरान किसी भी यात्री को कोई समस्या नहीं हुई। गुरुवार को दूसरी फ्लाइट से सभी यात्रियों को मैड्रिड के लिए रवाना किया गया। FAA इस घटना की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लाइट में रख-रखाव ठीक से ना होने के कारण ये समस्या देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें- खुलासा: Neeraj Chopra को सर्जरी की जरूरत क्यों? 6 साल से किस दर्द से जूझ रहे ओलंपियन

डेल्टा एयरलाइंस की इमरजेंसी लैंडिंग

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आसमान में मौजूद किसी विमान की इस तरह से इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। इससे पहले जुलाई के महीने में डेल्टा एयरलाइंस के एक विमान की भी जॉन.एफ कैनेडी एयरपोर्ट (जेएफके) पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। डेट्रॉयट से एम्सटर्डम जा रही इस फ्लाइट में कई यात्री अचानक से बीमार हो गए थे, जिसके बाद फ्लाइट को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर उतारा गया था। खबरों की मानें तो इस फ्लाइट में यात्रियों को खराब खाना परोसा गया था, जिसके कारण सभी की सेहत बिगड़ने लगी थी। 10 केबिन क्रू मेंबर सहित विमान में मौजूद 24 लोगों की हालत खराब हुई थी, जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया था।

एयरलाइंस ने भरे यात्रियों के बिल

डेल्टा एयरलाइंस और अमेरिकन एयरलाइंस को दुनिया की टॉप एयरलाइन्स में गिना जाता है। ऐसे में इस तरह की लापरवाही इन एयरलाइंस की साख पर सवाल खड़े करती है। बता दें कि इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एयरलाइंस ने सभी पैसेंजर्स के लिए होटल में कमरे बुक किए और अगले दिन दूसरी फ्लाइट के टिकट पर उन्हें मंजिल की तरफ रवाना किया गया था।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने खर्चे करोड़ों, हरीश साल्वे ने 1 रुपये में जीत लिया केस; अब विनेश को दिलाएंगे सिल्वर?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो