whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Vanga: पृथ्वी का विनाश और मंगल ग्रह पर जंग! जानें बाबा वेंगा की डराने वालीं भविष्यवाणियां

Baba Vanga Scary Predictions: बाबा वेंगा की डरा देने वाली भविष्यवाणियां सामने आई हैं। अगर ये सच होती हैं तो दुनिया के लिए चिंता का विषय है। बल्गेरियाई भविष्यवक्ता वांगेलिया पांडेवा गुशटेरोवा को ही बाबा वेंगा के तौर पर जाना जाता है। 1996 में उनका 85 साल की उम्र में निधन हो गया था।
05:25 PM Jul 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
baba vanga  पृथ्वी का विनाश और मंगल ग्रह पर जंग  जानें बाबा वेंगा की डराने वालीं भविष्यवाणियां
Baba Vanga

Baba Vanga Predictions: वांगेलिया पांडेवा गुशटेरोवा यानी बाबा वेंगा एक बल्गेरियाई भविष्यवक्ता थे, जिनका 1996 में 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। उन्होंने कई डरा देने वाली भविष्यवाणियां की थीं। जो अगर सच साबित हुईं तो दुनिया के लिए चिंता का विषय है। नेत्रहीन रहस्यवादी भविष्यवक्ता की मृत्यु के बाद भी लोगों में उनकी भविष्यवाणियों की चर्चा है। बाबा वेंगा को बाल्कन का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है। बाबा ने दावा किया था कि 12 साल की उम्र में ही उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। जिसके बाद उनको भविष्यवाणी करने का उपहार मिला था। कुछ लोग दावा करते हैं कि बाबा ने 11 सितंबर 2001 को न्यूयॉर्क में टि्वन टावर्स पर हमले का दावा किया था। जो सच साबित हुआ।

Advertisement

अमेरिका पर हुए हमले को लेकर की थी भविष्यवाणी

वांगेलिया पांडेवा गुशटेरोवा ने 2024 के लिए भी कई डरावनी भविष्यवाणियां की हैं। बाबा ने पहले ही कह दिया था कि अमेरिका में धातु से बने दो पक्षियों की टक्कर होगी। झाड़ियों से भेड़ियों के चीखने की आवाजें आएंगी। निर्दोषों का खून नदियों में बहेगा। माना जा रहा था कि जो हमला अमेरिका में हुआ, यह उसी से मिलती जुलती बातें थी। यही नहीं, बाबा वेंगा ने दुनिया के अंत की तारीख भी बता रखी है। बाबा के अनुसार 5079 में दुनिया का खात्मा हो जाएगा। ब्रह्मांड में एक ऐसी घटना होगी, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। यही दुनिया के अंत का कारण बनेगी। 2025 को लेकर बाबा ने भविष्यवाणी की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:फिलीपींस में नहीं होता तलाक! लेकिन सब कुछ बदल सकता है सरकार का ये फैसला

बाबा ने कहा था कि एक संघर्ष के कारण यूरोप की आबादी में जबरदस्त गिरावट आएगी। 2028 में मानव शुक्र ग्रह पर ऊर्जा के नए स्त्रोत खोजने के लिए पहुंच जाएगा। 2033 में ग्लेशियरों के पिघलने से समंदर का स्तर काफी बढ़ जाएगा। 2076 में साम्यवाद अपने चरम पर होगा। 2130 में दुनिया का संपर्क अलौकिक सभ्यताओं से होगा। 2170 में दुनिया भयंकर सूखे का सामना करेगी। 3005 में मंगल ग्रह पर युद्ध होगा। इसके अलावा बाबा ने भविष्यवाणी की थी कि 3797 में पृथ्वी का विनाश होगा। जिसके बाद मानवता सौर मंडल के भीतर किसी दूसरे ग्रह पर चली जाएगी। 5079 में दुनिया का अंत हो जाएगा। वहीं, बाबा की भविष्यवाणियों में विश्वास करने वाले लोग इन बातों को लेकर आश्चर्य जता रहे हैं। लंबे समय से इन भविष्यवाणियों को लेकर अटकलें लग रही हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो