Advertisement

करोड़पति ने निकाला जॉब ऑफर, 40 लाख दूंगा वेतन; विदेश में घूमने का मिलेगा मौका

Barrie Drewitt Barlow Job Offer: एक करोड़पति बिजनेसमैन ने लाखों की नौकरी का ऑफर निकाला है। यूके बेस्ट इस जॉब के लिए हर महीने 40 लाख रुपये मिलेंगे।

Barrie Drewitt Barlow: Pic Credit- Instagram

Barrie Drewitt Barlow Job Offer: विदेश में नौकरी करना कई लोगों का सपना होता है। ऐसी ही एक नौकरी का ऑफर ब्रिटेन के करोड़पति शख्स ने दिया है। इस शख्स का नाम बैरी ड्रेविट बार्लो है। मैनचेस्ट में रहने वाले इस बैरी को सहायक कर्मचारी की तलाश है, जो उनकी स्टाइलिंग से लेकर शेड्यूल तक का ध्यान रखे। इस जॉब के लिए बैरी ने हर महीने 40 लाख रुपये की सैलरी देने का ऐलान किया है। इसके अलावा कर्मचारी को बैरी के साथ विदेश यात्रा करने का भी मौका मिलेगा।

करना होगा ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैरी ड्रेविट बार्लो ब्रिटेन के जाने-माने करोड़पति बिजनेसमैन हैं। बैरी को किसी ऐसे शख्स की तलाश है, जो कपड़े चुनने, पहनने और कपड़ों को व्यवस्थित करने में उनकी मदद करे। साथ ही व्यक्ति को घर के कामकाज और रसोइयों पर भी नजर रखनी होगी। इसके अलावा बैरी का शेड्यूल देखने की जिम्मेदारी भी कर्मचारी पर होगी। बैरी के बंगले में 10 कर्मचारियों की टीम है, जिसकी देखभाल करने के लिए बैरी ने इस नौकरी की पेशकश की है।

यह भी पढ़ें- घर में घुसे, बाल काटे और बोले- मोदी ने तुम्हें नहीं बुलाया; बांग्लादेश की बैरिस्टर की खौफनाक आपबीती

नौकरी की शर्तें

बेशक इस नौकरी के लिए बैरी सैलरी के रूप में अच्छी खासी मोटी रकम देने को तैयार हैं। मगर नौकरी की शर्ते भी आसान नहीं हैं। इस नौकरी के लिए हामी भरने वाले व्यक्ति को महीनों अपने परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। दरअसल बैरी अक्सर विदेश यात्रा पर जाते हैं। खासकर अमेरिका और एशिया की विदेश यात्रा बैरी के लिए आम बात है। कर्मचारी को भी बैरी के साथ उनकी विदेश यात्रा और अन्य बंगलों में जाना होगा। इसमें कई हफ्ते या महीने भी लग सकते हैं। इन सभी शर्तों पर खरे उतने वाले शख्स को ही नौकरी पर रखा जाएगा।

कौन हैं बैरी ड्रेविट बार्लो?

बता दें कि बैरी ड्रेविट बार्लो और उनके पार्टनर टोनी ब्रिटेन के पहले गे कपल हैं, जिन्हें माता-पिता बनने का सौभाग्य मिला है। दोनों कपल सेरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं। बैरी का नाम ब्रिटेन के बड़े करोड़पतियों की लिस्ट में शुमार है।

यह भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें! उत्तर भारत की 4 ट्रेनें रद्द, 3 के रूट डायवर्ट, 2 में बदलाव, देखें लिस्ट

Open in App
Tags :