होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉयफ्रेंड ने लड़की को मारा बालकनी में दफनाया, 16 साल बाद एक छेद ने खोल द‍िए राज

Dead body buried under a layer of bricks and cement on balcony: वारदात के दिन युवती ने कुछ देर तड़पने के बाद दमतोड़ दिया था। इससे हत्यारा डर गया और उसने लाश को ठिकाने लगा दिया।
04:21 PM Sep 24, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Dead body buried under a layer of bricks and cement on balcony: अकबर ने अनारकली को जिंदा दफना दिया था...ऐसे ही एक मामले में बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को पहले मारकर सूटकेस में कई दिन तक रखा। फिर जब उसे कुछ समझ नहीं आया तो उसे तीसरी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी में दफना दिया।

Advertisement

फोरेंसिक साइंस की मदद से हुई युवती की पहचान 

इस पूरे मामले का खुलासा युवती की मौत के 16 साल बाद हुआ है। फ्लैट में पानी की सप्लाई रुक गई थी तो मालिक ने प्लंबर को बुलाया। प्लंबर ने दीवार पर छेद किया तो उसे सूटकेस नजर आ गया। बॉडी मिलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फोरेंसिक साइंस की मदद से युवती की पहचान की गई। आरोपी फ्लैट छोड़कर जा चुका था। पुलिस ने न केवल उसकी पहचान की बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: 27% पुरुषों को नपुंसकता, 40 साल के बाद सेक्स लाइफ में पड़ जाते हैं कमजोर, रिचर्स में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Advertisement

मामूली बात पर हुआ था झगड़ा

ये पूरा मामला साउथ कोरिया का है। पुलिस के अनुसार हत्यारा पहले भी ड्रग्स के एक मामले में पकड़ा जा चुका है। जब युवती की हत्या हुई तो वह 30 साल की थी। 50 वर्षीय हत्यारा अब सलाखों के पीछे है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। छानबीन में उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन अक्टूबर 2008 में उसका अपनी गर्लफ्रेंड से किसी मामूली बात पर झगड़ा हुआ। बहस होने के बाद गुस्से में उसने किसी नुकीली चीज से उस पर हमला किया और उसकी अधिक खून बहने से मौत हो गई।

ईंट की दीवार बनाई फिर बाहर से कर दिया पेंट

वारदात के दिन युवती ने कुछ देर तड़पने के बाद दमतोड़ दिया था। इससे हत्यारा डर गया, उसे कुछ नहीं सूझा तो पहले उसने लाश को सूटकेस में डाला। फिर ईंट और सीमेंट लेकर आया। इसके बाद बालकनी की रूफ में स्थित खाली जगह में सूटकेस डालकर बाहर से दीवार बनाकर सीमेंट लगा दिया। उसने बाहर से दीवार पर बाहर से पेंट कर दिया, जिससे किसी को पता न चले। पुलिस के अनुसार इस बालकनी का रास्ता केवल बेडरूम से जाता था, जिससे यहां कोई जाता भी नहीं था। लेकिन हाल ही में फ्लैट में पानी की सप्लाई बंद हो गई, जिसके बाद प्लंबर को बुलाया गया और ये पूरा मामला परत दर परत खुल गया।

ये भी पढ़ें: हार्ट अटैक आने पर 86 साल की महिला पहुंची अस्पताल, कमरे के लिए 25 घंटे किया इंतजार; फिर भी नहीं मिला…

Open in App
Advertisement
Tags :
Murder
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो