whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जज साहब, मुझे 'दौरा' पड़ा था, पत्नी और दो बेटियों संग खाई में कार कुदाने वाले ने दिया तर्क

Dharmesh Arvind Patel: पेशे से रेडियोलॉजिस्ट धर्मेश अरविंद पटेल पर आरोप है कि उसने जानबुझकर अपनी कार 250 फीट गहरी खाई में कूदा दी थी। इस दौरान कार में उसकी पत्नी और दो नाबालिग बेटियां भी थीं, हालांकि हादसे में सभी सुरक्षित बच गए थे। फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधाीन है।
06:58 PM Apr 28, 2024 IST | Amit Kasana
जज साहब  मुझे  दौरा  पड़ा था  पत्नी और दो बेटियों संग खाई में कार कुदाने वाले ने दिया तर्क
धर्मेश पटेल अपने परिवार के साथ

California: कैलिफोर्निया में सड़क से 250 फीट नीचे गहरी खाई में कार कुदाने वाले ने कोर्ट में राहत देने के लिए अर्जी दाखिल की है। पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की हत्या के प्रयास में आरोपी डॉक्टर धर्मेश पटेल ने कहा कि उन्हें डर था कि कोई उनकी दोनों बेटियों का सेक्सुअल असॉल्ट के लिए अपहरण कर सकता है। उन्होंने अपने बच्चों के लिए बचाव में कदम उठाया और गलती से यह हादसा हो गया।

आरोपी मानसिक रूप से बीमार

आरोपी का कोर्ट में तर्क था कि वह मानसिक रूप से बीमार है और घटना के वक्त उसे अचानक एक मानिसक दौरा आया था। उसे लगा कि कोई उसकी पत्नी और बेटियों को मारना चाहता है, जिसके चलते उसने अपने परिवार को बचाने के लिए कार साइड में की और अचानक हादसा हो गया। इससे पहले पुलिस की पूछताछ में धर्मेश की पत्नी ने उसके डिप्रेशन में होने की बात कही थी।

क्या है पूरा मामला 

2 जनवरी 2023 को कैलिफोर्निया में पेशे से रेडियोलॉजिस्ट धर्मेश अरविंद पटेल अपनी टेस्ला कार में कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी पत्नी और दो बेटियां भी उनके साथ थी। अचानक कार सड़क से करीब 250 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में सभी सुरक्षित बच गए थे। फिलहाल यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

दो साल जेल से बाहर इलाज कराने की मांग

अदालत में धर्मेश के डॉक्टर मार्क पैटरसन ने कोर्ट को बताया उसे आरोपी को 'साइकोसिस' नामक बीमारी है। ये एक तरह का मानसिक रोग है, जिसमें पीड़ित को लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है। धर्मेश के वकील ने कोर्ट को उसका इलाज कराने के लिए दो साल के लिए राहत देने की मांग की है। इस दौरान उसे जेल से निकालकर अस्पताल में एडमिट करवाया जाएगा। वहीं, इस बीच वो कोई गलती नहीं करता तो उसके ऊपर लगे आरोप वापस ले लिए जाएंगे। फिलहाल कोर्ट ने इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो