whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत के वक्त उम्र 39 साल और डेड बॉडी की एज निकली 77, सदमे में मां-बाप

Cambodia News: 39 साल के केविन नाइटिंगेल की मई में कंबोडिया में मौत हो गई थी, लेकिन इस मौत में सबसे चौंकाने वाली चीज ये थी कि जब मरने वाले का परिवार उनके शव को देखने पहुंचा तो वो हैरान रह गया। वो शव उनके बेटे का नहीं था बल्कि उसकी उम्र से लगभग दोगुनी उम्र के एक शख्स का था।
04:58 PM Aug 15, 2024 IST | News24 हिंदी
मौत के वक्त उम्र 39 साल और डेड बॉडी की एज निकली 77  सदमे में मां बाप

Cambodia News: दुनियाभर से पढ़ाई करने और नौकरी के लिए बहुत से लोग अपने देश शहर छोड़कर दूसरे देशों में बसते हैं। बहुत से स्टूडेंट्स की मौत की खबरें सामने आती हैं, लेकिन कंबोडिया में एक मौत का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मौत किसी और शख्स की हुई और परिवार को शव किसी बुजुर्ग का भेज दिया गया। 39 वर्षीय केविन नाइटिंगेल कंबोडिया में एक टीचर थे, वो वहां पर पिछले 10 सालों से रह रहे थे, इसी दौरान उनकी मौत हो जाती है। जब उनका परिवार उनके शव को देखने के लिए पहुंचता है तो वो किसी और का ही शव अपने सामने पाते है।

बेटे की जगह किसी और का निकला शव

केविन नाइटिंगेल की मौत दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई थी, इस दौरान वो सीढ़ियों से गिर गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के बाद नॉटिंघम के केविन के परिवार को उसे एवरग्रीन फ्यूनरल सर्विसेज के जरिए से घर लाने के लिए £7,500 जुटाने पड़े थे। नाइटिंगेल के शव को लेने के लिए जब उनका परिवार वहां पहुंचा तो देखा कि वो किसी 77 साल के शख्स का शव है। ये सब देखकर वो शॉक्ड रह गए, उनको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था। इसके अलावा उनको एक ये डर था कि कहीं गलती से उनके बेटे का अंतिम संस्कार तो नहीं कर दिया गया।

सड़ चुका था शव

नाइटिंगेल की मां अपने दूसरे बेटे शॉन के साथ शव को लेने गए थे, लेकिन वहां जाकर देखते हैं कि वो उनका बेटा नहीं है। नाइटिंगेल की मां का कहना था ''हमें विश्वास नहीं हो रहा था कि हमारी आंखें क्या देख रही थीं, हमारा दिमाग बहुत कुछ सोच रहा था, ये बहुत ही भयानक था।" जब शॉन ने घर पर फोन करके बताया कि यह केविन नहीं है' और पिता ने कहा 'तुम मुझसे मज़ाक कर रहे हो ना? इसके बाद पूरा शरीर सुन्न पढ़ गया।

जब तक केविन का शव ब्रिटेन पहुंचा, तब तक वह इतनी बुरी तरह सड़ चुका था कि वह पहचान में नहीं आ रहा था। थॉम्पसन का कहना कि वो अपने बेटे के साथ हुए इस वाक्य को कभी नहीं भूल सकती हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो