whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छात्र का यौन शोषण करती रही तीन बच्चों की मां, स्कूल में काउंसलर थी, फोन से खुला राज

Connecticut Counsellor Luisa Melchionne: मिडिल स्कूल की लेडी काउंसलर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो काउंसलर ने 13 साल के बच्चे को अश्लील संदेश और नग्न तस्वीरें भेजते हुए यौन गतिविधियों को अंजाम दिया है।
10:06 AM Jul 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
छात्र का यौन शोषण करती रही तीन बच्चों की मां  स्कूल में काउंसलर थी  फोन से खुला राज

Connecticut Counsellor Luisa Melchionne: अमेरिका में एक स्कूल काउंसर के खिलाफ यौन शोषण का मामला सामने आया है। काउंसर ने एक 13 साल के बच्चे को अश्लील संदेश भेजे हैं। जिसका खुलासा काउंसर के दोस्त ने किया है। काउंसर के दोस्त ने उससे फोन उधार मांगा और फोन के अंदर जो मिला वो देखकर उसका दोस्त भी हक्का-बक्का रह गया। दोस्त ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद काउंसर पर कार्रवाई की जा रही है।

तीन बच्चों की मां है आरोपी महिला

नॉरवॉक पब्लिक स्कूल कनेक्टीकट की मिडिल स्कूल गाइडेंस काउंसलर लु्इसा मेलचियोन तीन बच्चों की मां हैं। हालांकि 47 वर्षीय लुइसा पर 13 वर्षीय नाबालिग पर नग्न तस्वीरें और अश्लील संदेश भेजने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने लुइसा को 11 जुलाई के दिन गिरफ्तार कर लिया है।

पुरुष दोस्त ने खोला राज

दरअसल लुइसा के एक पुरुष दोस्त का फोन खराब हो गया था। ऐसे में उसने लुइसा से फोन उधार पर मांगा। इस दौरान उसे फोन में ढेर सारी आपत्तीजनक तस्वीरें मिलीं। फोन में अधिक जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि लुइसा किसी बच्चे को नग्न तस्वीरें और अश्लील मैसेज भेजती है। साथ ही लुइसा ने उसके साथ लैपडांस और यौन गतिविधियां भी की हैं। उस शख्स ने लुइसा के फोन की सारी जानकारियां पुलिस के साथ साझा की तो लुइसा की पोल खुल गई।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Sabrina Cohen Hatton? कभी सिर पर नहीं थी छत, अब बनीं प्रिंस विलियम की सलाहकार

पीड़ित छात्र ने बताई सच्चाई

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित छात्र पॉल फेरेनसेक से बात की। इस दौरान छात्र ने बताया कि लुइसा ना सिर्फ उसे अश्लील संदेश और गंदी तस्वीरें भेजती थी बल्कि छात्र को उबर राइड और स्वादिष्ट भोजन भी करवाती थी। इसके अलावा लुइसा ने पिछले क्रिसमस के आसपास छात्र को 100 डॉलर भी दिए थे। लुइसा पर यौन उत्पीड़न और नाबालिग को चोट पहुंचाने के दो मामले दर्ज किए गए हैं।

5 लाख डॉलर की जमानत राशि

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले की जांच अप्रैल में शुरू हुई थी। लुइसा के दोस्त ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। फोन पर ये संदेश मिलने के बाद पुलिस ने मामले की अच्छी तरह से जांच-पड़ताल की और 11 जुलाई के दिन लुइसा को हिरासत में ले लिया। लुइसा की जमानत राशि 5 लाख डॉलर तय की गई है। वहीं जमानत मिलने पर लुइसा को जीपीएस की निगरानी और घर में नजरबंद रखा जाएगा। साथ ही लुइसा अपने तीन बच्चों के अलावा किसी अन्य नाबालिग बच्चे के संपर्क में नहीं आ सकेंगी। लुइसा ने स्कूल में भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

वकील ने दी सफाई

लुइसा के वकील मार्क शेरमैन का कहना है कि उनकी क्लाइंट पर लगे आरोप गलत हैं। लुइसा ने अपने पेशे को 20 साल समर्पित किए हैं। उन पर लगे आरोपों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। वो एक अच्छी पत्नी और मां हैं। मामले की जांच में कुछ समय लगेगा मगर सच सबके सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में चढ़ते ही लैपटॉप फटा भड़की आग, 500 से ज्यादा पैसेंजरों की जान बची; कहां-कैसे हुआ हादसा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो