whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस्लाम विरोधी रैली में चाकूबाज को पुलिस ने गोली मारी, उत्पात में ऑफिसर समेत कई हुए थे घायल

Germany Knife Attack At Anti Islam Protest: जर्मनी में हो रही एक इस्लाम विरोधी रैली के दौरान एक शख्स ने चाकू से हमला कर अफरा-तफरी की स्थिति पैदा कर दी और कई लोगों को घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्स के हमले में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है। हमलावर को गोली मारकर पुलिस ने काबू किया। गोली लगने से वह भी घायल हुआ है।
07:09 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey
इस्लाम विरोधी रैली में चाकूबाज को पुलिस ने गोली मारी  उत्पात में ऑफिसर समेत कई हुए थे घायल
Representative Image (Pixabay)

Germany Knife Attack : जर्मनी के मैनहेम में शुक्रवार को एक प्रदर्शन के दौरान एक शख्स ने चाकू से हमले कर के कई लोगों को घायल कर दिया। घायल होने वाले लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुससार यह हमला तब हुआ जब एक बुजुर्ग व्यक्ति एक राइट विंग प्रदर्शन को संबोधित करने की तैयारी कर रहा था। यह प्रदर्शन एक इस्लाम विरोधी एक्टिविस्ट माइकल स्टुअर्जेन्बर्गर की ओर से आयोजित किया गया था। खुद को इस्लाम का आलोचक पत्रकार बताने वाले माइकल कई इस्लाम विरोधी संगठनों के सदस्य रह चुके हैं।

इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इनमें से एक वीडियो में एक पुलिसकर्मी को संदिग्ध पर गोली चलाते हुए देखा जा सकता है जो एक अन्य व्यक्ति को पकड़े हुए था। हमले को लेकर जर्मनी की पुलिस ने कहा कि हमलावर के खिलाफ हथियार का इस्तेमाल किया गया। इससे वह घायल हुआ है। पुलिस ने आगे कहा कि जनता को अब उससे कोई खतरा नहीं है। मामले के बाद अगले नोटिस तक कुर्पफाल्ज्क्राइजल से पैराडिप्लाट्ज के बीच ट्रेन सेवाओं को रोक दिया गया है। मौके पर रेस्क्यू हेलीकॉप्टर और इमरजेंसी रिस्पॉन्डर्स को भी रवाना किया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो