whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इजरायल के कुत्तों को भी मार रहे हमास के आतंकी, किसानों के घरों लगा रहे आग

Hamas Terrorists Killing Dogs in Israel: इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध की कई खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं। युद्ध में अभी तक दोनों ओर से 1600 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। गाजा पट्टी पर अभी भी दोनों ओर से हमले जारी हैं। इसी बीच एक नए मामले ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
08:20 PM Oct 11, 2023 IST | Naresh Chaudhary
इजरायल के कुत्तों को भी मार रहे हमास के आतंकी  किसानों के घरों लगा रहे आग

Hamas Terrorists Killing Dogs in Israel: इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध की कई खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं। युद्ध में अभी तक दोनों ओर से 1600 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। गाजा पट्टी पर अभी भी दोनों ओर से हमले जारी हैं। इसी बीच एक नए मामले ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हमास के आतंकी इजरायल में लोगों के पालतू कुत्तों को भी मार रहे हैं।

Advertisement

1000 आबादी वाले गांव को बनाया निशाना

न्यूज साइट द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एक भयानक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें क्रूर हमास बंदूकधारियों ने एक इजरायली परिवार के घर में घुसकर उनके प्यारे पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इजराइल-फिलिस्तीनी युद्ध में बेरी इलाके में 1,000 लोगों के एक छोटे किसान गांव पर ताजा हमला किया गया है। हमलों के बाद वहां 100 से अधिक शव मिले हैं।

यह भी पढ़ेंः ‘हमास ISIS से भी बदतर’, इजरायल के PM बेंजामिन नेतन्याहू ने शेयर की दर्दनाक तस्वीर

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

बेरी में घर पर धावा बोलने, परिवार पर हमला करने और घर में आग लगाने से पहले हमास के उग्रवादियों ने कुत्ते को राइफल से गोली मार दी। हमास के एक लड़ाके के हेलमेट से जुड़े गोप्रो कैमरे से इस वारदात को शूट किया। फुटेज में दिख रहा है कि कुत्ता घर से बाहर हमलावरों की ओर आया, जिसके बाद उसे गोली मार दी गई।

यह भी पढ़ेंः पठानकोट एयरबेस अटैक, प्लेन हाईजैक…कौन था आतंकी शाहिद लतीफ, जिसकी मौत से ‘जैश’ की रीढ़ टूटी

Advertisement

दोनों से मारे जा चुके हैं इतने आतंकी

लड़ाके परिवार के सामानों पर भी हमला कर रहे हैं। उनके फ्रिज से संतरे का जूस पीते हैं और उसकी अन्य सामग्री खा जाते हैं। बताया गया है कि दोनों ओर से चल रहे संघर्ष में अब तक 1,600 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। बताया गया है कि एक हमास आतंकियों की एक और घटना कैमरे में कैद हुई है। हमास के दो आतंकवादी एके-47 से लैस एक गेट की ओर बढ़ रहे हैं, जो दो-लेन वाली सड़क को रोकते हैं।

दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(Zolpidem)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो