whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्चों-महिलाओं की खींचता था नग्न तस्वीरें, बेहोश कर बनाता था संबंध, डॉक्टर के घर में मिले 13000 अश्लील Video

Indian Doctor Arrested In US : अमेरिका में एक भारतीय डॉक्टर गिरफ्तार किया गया। उस पर महिलाओं की नग्न तस्वीरें खींचने और वीडियो बनाने का आरोप है। वह बेहोश कर महिलाओं से भी यौन संबंध बनाता था। इसे मामले में पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगे हैं।
04:11 PM Aug 21, 2024 IST | Deepak Pandey
बच्चों महिलाओं की खींचता था नग्न तस्वीरें  बेहोश कर बनाता था संबंध  डॉक्टर के घर में मिले 13000 अश्लील video
अमेरिका में भारतीय डॉक्टर गिरफ्तार।

Indian Doctor Arrested In US : धरती पर डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। अगर डॉक्टर नहीं होते तो मरीजों का इलाज संभव नहीं था और मानव जीवन संकट में पड़ जाती। अमेरिका में एक ऐसे डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल में रखा गया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। डॉक्टर अपने पेशे का गलत फायदा उठाकर बच्चों और महिलाओं की नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाता था। साथ ही उस पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

अस्पताल और घर में छिपाकर लगा रहे थे कैमरे

40 वर्षीय भारतीय डॉ. ओमैर एजाज अमेरिका में पिछले कई सालों से सैकड़ों बच्चों और महिलाओं की नग्न तस्वीरें खींचता था और उनका वीडियो भी बनाता था। इस मामले में पुलिस ने उसे 8 अगस्त को गिरफ्तार किया। उसने बाथरूम, चेंजिंग रूम, अस्पताल के कमरे और यहां तक ​​कि अपने घर में भी कई जगहों पर छिपाकर कैमरे लगा रखे थे।

यह भी पढ़ें : जन्म के 18 साल बाद व्हीलचेयर छोड़ अपने पैरों पर खड़ी हुई बच्ची, डॉक्टरों ने कहा था… कभी नहीं चल पाएगी

पत्नी ने डॉक्टर को पकड़ा

डॉक्टर की पत्नी ने उसकी काली करतूत का खुलासा किया। पत्नी को बच्चों और महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिले। फिर उन्होंने इन सामग्री को पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तारी से पहले डॉक्टर का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था। डॉक्टर बेहोश कर या फिर सो रही महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाता था।

यह भी पढ़ें : लैंड कराना सीखा ही नहीं और ले उड़ा प्‍लेन, पायलट ने आफत में डाली यात्रि‍यों की जान; फ‍िर बोला-SORRY

डॉक्टर के घर में मिलीं ये सामग्रियां

इसे लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच में अभी महीनों लगेंगे। पुलिस ने जब डॉक्टर के घर में सर्च अभियान किया तो वहां से कंप्यूटर, फोन, 15 डिवाइस और एक हार्ड ड्राइव में 13,000 अश्लील वीडियो मिले। पुलिस सभी सामाग्री की जांच पड़ताल कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो