whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: दिखने में सादा है 65 हजार करोड़ का मालिक, UAE की रासा के वीडियो में दिखी झलक

LuLu group Yusuff Ali Viral Video: युसूफ अली का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था। बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई के बाद वे अपने अंकल की मदद करने अबूधाबी पहुंच गए और फिर जो हुआ, वह इतिहास है। आज लुलू ग्रुप रिटेल क्षेत्र में बड़ा नाम है।
09:07 AM Sep 10, 2024 IST | Nandlal Sharma
video  दिखने में सादा है 65 हजार करोड़ का मालिक  uae की रासा के वीडियो में दिखी झलक
लुलू ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली की नेटवर्थ 65 हजार करोड़ से ज्यादा है। फोटोः वीडियो ग्रैब @adv.rasa

LuLu group Yusuff Ali Viral Video: लुलू ग्रुप के चेयरमैन युसूफ अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल इस वीडियो में जिस तरह से युसूफ अली ने सादगी और विनम्रता दिखाई है। उसे देखकर यूजर्स उनके मुरीद हो गए हैं। यूएई में रहने वाली रासा चंद्रशेखरन पुथुरुथी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिजनेस टायकून युसूफ अली के साथ सेल्फी ली है। वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि किस तरह वह युसूफ अली से अचानक से मिलती हैं, जोकि एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में अपने दो सिक्योरिटी गॉर्ड्स के साथ चल रहे होते हैं।

ये भी पढ़ेंः Video: नदी के पानी में फंसी कार, मुसीबत में भी चिलिंग मूड में दिखा दंपति

वीडियो में रासा चंद्रशेखरन पुथुरुथी को भारतीय अरबपति की पहचान करते हुए सेल्फी लेने के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है। युसूफ अली भी रासा के उत्साह को समझ जाते हैं और बहुत ही विनम्रता के साथ खड़े हो जाते हैं और सेल्फी के लिए पोज देते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 22,840 से ज्यादा लाइक मिले हैं। कई सारे यूजर्स ने कमेंट करके युसूफ अली की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, क्या शख्सियत हैं! एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा शख्स!

कौन हैं युसूफ अली

युसूफ अली का जन्म केरल के त्रिशूर जिले के लिए नट्टिका गांव में 15 नवंबर 1955 को हुआ था। युसूफ अली की हमेशा से चाहत थी कि वे रोजगार देने वाले बनें, बजाय कि खुद दूसरों के लिए काम करने के। युसूफ अली ने अपनी शुरुआती शिक्षा करणचीरा स्थित सेंट जेवियर हाई स्कूल से पूरी की। बाद में उन्होंने बिजनेस मैनेजमेंट में डिप्लोमा हासिल किया। 1973 में युसूफ अली अपने अंकल के बिजनेस में मदद करने के लिए अबूधाबी चले गए।

ये भी पढ़ेंः मां को ‘मौत’ से बचा लाई बहादुर बच्ची, खतरनाक हादसे में ऑटो तले दब गई थी महिला

1990 में युसुफ अली के करियर में सबसे बड़ा बदलाव आया। इसी साल युसूफ अली ने अपना पहला लुलू हाइपरमार्केट लॉन्च किया। ये वो दौर था, जब यूएई में रिटेल बिजनेस नई करवट ले रहा था। बाद में युसूफ अली ने लुलू ग्रुप का विस्तार किया। आज की तारीख में लुलू ग्रुप का सालाना का टर्नओवर 800 करोड़ से ज्यादा का है। लुलू ग्रुप को खासतौर पर हाइपर मार्केट और बड़े ग्रॉसरी स्टोर के लिए जाना जाता है। हालांकि युसूफ अली का नेटवर्थ 65,150 करोड़ से ज्यादा का है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो