whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'युवती से रेप कर बनाया Video...' अपने जन्मदिन पर दुष्कर्म करने वाले शख्स को कोर्ट ने सुनाई सजा

Crime News in Hindi: कोर्ट ने दुष्कर्म के एक आरोपी को 15 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी ने महिला की बची हुई इज्जत भी लूट ली। जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने जन्मदिन पर इस घटना को अंजाम दिया था।
04:05 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 युवती से रेप कर बनाया video     अपने जन्मदिन पर दुष्कर्म करने वाले शख्स को कोर्ट ने सुनाई सजा
Crime News in Hindi

Crime News in Hindi: ब्रिटेन के कार्डिफ शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने बेघर महिला के साथ पहले मारपीट की फिर रेप किया। इस दौरान शख्स ने पूरी घटना को अपने फोन में रिकाॅर्ड कर वीडियो बना लिया। बीबीसी के अनुसार 24 साल के आरोपी लियाम स्टिम्पसन को अदालत ने दोषी करार दिया है। शख्स को अदालत ने 15 साल की सजा सुनाई है। इस दौरान अदालत ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आरोपी ने महिला की बची हुई इज्जत भी लूट ली।

Advertisement

बीबीसी की रिपोर्ट की मानें तो 24 साल के आरोपी लियाम स्टिम्पसन ने 40 साल की बेघर महिला का दिसंबर 2023 में रेप किया था। सजा सुनाने के दौरान जज ने कहा कि यह घटना एक ऐसी महिला के साथ हुई जो स्वयं को बचाने की स्थिति में नहीं थी। सजा सुनाते हुए जज ने कहा कि तुमने उसे बुरी तरह अपमानित किया है। तुमने अपने फोन में वीडियो इसलिए बनाया ताकि तुम अपनी यौन जरूरतों को पूरा कर सको। जज ने कहा कि वीडियो में दिख रही पीड़िता नग्न है, खून से लथपथ है और अपनी जिदंगी के लिए डरी हुई है।

यह है पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों की मानें तो आरोपी स्टिम्पसन उस दिन अपना बर्थडे मनाने के लिए बाहर गया था। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आरोपी पीड़िता को लेकर जा रहा था और अंडरपास के पास पहुंचते ही उसने उस पर हमला कर दिया। हमले में महिला के चेहरे पर भी कई चोटें आईं हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी ने पीड़िता से कपड़े उतारने को कहा। इस दौरान पीड़िता लगातार अपनी इज्जत बचाने के लिए संघर्ष करती रही। जब वह नहीं मानी तो उसने उसके साथ मारपीट भी की। मामले की जांच करने वाले अधिकारियों ने कोर्ट को बताया कि घटना के बाद बेघर महिला की अंडरपास के पास मौजूद एक पब के कर्मचारियों ने मदद की।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः क्या है भारतीय मूल की सुनीता विलियम्स का मिशन? जिसके लिए तीसरी बार गईं अंतरिक्ष

ये भी पढ़ेंः ‘वो हमें वेटर समझते हैं…’ 6 साल बाद क्यों छोड़ी जॉब? एयर होस्टेस ने खोले एयरलाइन इंडस्ट्री के ‘राज’

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो