चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मॉस्को के कॉन्सर्ट हॉल में गोलीबारी-विस्फोट, 10 लोगों की मौत, सामने आए Video

Moscow Attack : रूस की राजधानी मॉस्को से एक बड़ी घटना सामने आई है। कुछ हमलावरों ने कॉन्सर्ट सिटी हॉल के अंदर गोलीबारी कर दी, जिसमें कई लोगों के मारे जाने की खबर है।
11:41 PM Mar 22, 2024 IST | Deepak Pandey
मास्को में तीन लोगों ने की फायरिंग।
Advertisement

Moscow Attack : रूस की राजधानी मॉस्को से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ हमलावरों ने अचानक से कॉन्सर्ट सिटी हॉल के अंदर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई है। इस हमले में 10 लोगों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

Advertisement

मॉस्को के कॉन्सर्ट सिटी हॉल में शुक्रवार को लोगों की भारी भीड़ जुटी थी। यह एक शास्त्रीय संगीत हॉल है। तीन बंदूकधारी लोग आए और उन्होंने अचानक से लोगों पर गोलीबारी कर दी। गोली की आवाज से पूरा हॉल गूंज उठा, जिससे लोगों में अफरातफरी मच गई। किसी ने चेयर के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई तो किसी ने हॉल के बाहर भागकर।

यह भी पढ़ें :ED की रिमांड पर जाते-जाते किस सवाल पर चुप्पी साध गए अरविंद केजरीवाल, सामने आया Video

Advertisement

तीन हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम

रूस की सरकारी समाचार एजेंसी आरआईए नोवोस्ती के अनुसार, तीन हमलावरों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। फायरिंग के तुरंत बाद बम विस्फोट की खबर सामने आई। हॉल की छत पर आग लगी है। इस हमले से लोग डरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : ओडिशा में BJP-BJD का क्यों टूटा गठबंधन? अब अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मॉस्को हमले के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें हमलावरों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी की आवाज सुनाई दे रही है। लोगों के शव जमीन पड़े हैं। लोग अपनी जान बचाकर भागते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। पुलिस ने कॉन्सर्ट सिटी हॉल को चारों ओर से घेर लिया है।

Advertisement
Tags :
moscowRussia newsterrorist attack
Advertisement
Advertisement