whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Netflix की सीरीज Emily In Paris को लेकर क्यों भिड़ गए पेरिस और रोम? फ्रांस के राष्ट्रपति भी 'जंग' में कूदे

Emily in Paris : एमिली इन पेरिस नेटफ्लिक्स का एक शो है जिसमें शिकागो की रहने वाली एमिली कूपर पेरिस की एक मार्केटिंग कंपनी में काम करती है। अब इस शो का पांचवां सीजन आने वाला है लेकिन उससे पहले इसे लेकर पेरिस और रोम के बीच 'लड़ाई' शुरू हो गई है।
04:59 PM Oct 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
netflix की सीरीज emily in paris को लेकर क्यों भिड़ गए पेरिस और रोम  फ्रांस के राष्ट्रपति भी  जंग  में कूदे

Paris & Rome Clashing Over Netflix’s ‘Emily in Paris’ : ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की अमेरिकी टीवी सीरीज एमिली इन पेरिस को लेकर इस समय रोम और पेरिस के बीच लड़ाई शुरू हो गई है। इस शो की कहानी अमेरिकी मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव एमिली कूपर के इर्द-गिर्द घूमती है जो शिकागो से है जो पेरिस की एक मार्केटिंग फर्म में काम करती है। इस शो के 4 सीजन आ चुके हैं और पांचवें की तैयारी चल रही है। लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि ऐसा क्या है जो इस शो के लिए रोम और पेरिस भिड़ गए हैं, आइए जानते हैं।

Advertisement

दरअसल, इस सीरीज की वजह से फ्रांस के टूरिज्म में बड़ा उछाल आया है। लेकिन, शो के पांचवें सीजन के लिए इसके मेन कैरेक्टर को रोम भेजा जा रहा है। नेटफ्लिक्स की ओर से भी इस बात की पुष्टि कर दी गई है, लेकिन फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि इस टीवी शो का पांचवां सीजन इटली की राजधानी रोम में न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए वह पूरी कोशिश करेंगे। वहीं, मैक्रों की इस बात पर रोम के मेयर ने फिरकी लेते हुए कहा कि एमिली रोम में बहुत अच्छा कर रही है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी, ड्रामा और प्राइवेसी से भरा है Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Advertisement

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शोज में से है एक

बता दें कि एमिली इन पेरिस शो कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शुरू हुआ था। यह नेटफ्लिक्स के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इसके पांचवें सीजन का एलान करते हुए कहा था कि अब एमिली रोम में दिखाई देगी। इसे लेकर मैक्रों ने वेरायटी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि हम उनके (नेटफ्लिक्स से) कहेंगे कि पेरिस में ही रहें, एमिली इन पेरिस का रोम में कोई सेंस नहीं बनता है। बता दें कि राष्ट्रपति मैक्रों की पत्नी ब्रिजेन ने इस शो के चौथे सीजन में एक कैमियो रोल भी अदा किया था।

Advertisement

मैक्रों की बात पर क्या बोले रोम के मेयर?

मैक्रों ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह फ्रांस की इमेज के लिए अच्छा है। 'एमिली इन पेरिस' देश की अट्रैक्टिवनेस के मामले में बेहद पॉजिटिव है। वहीं, इसे लेकर रोम के मेयर रॉबर्टो गुआल्टिएरी ने तंज कसते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने मैक्रों को संबोधित करते हुए लिखा कि आप परेशान मत होइए। एमिली रोम में बहुत मजे से है। कोई उसकी इच्छाओं को कंट्रोल नहीं कर सकता है, इसका फैसला उसको ही करने दीजिए। रॉबर्टो ने यह भी कहा कि क्या मैक्रों के पास चिंता करने के लिए और बड़े जरूरी मुद्दे नहीं हैं?

ये भी पढ़ें: Dictator से Mubarakan तक, नेटफ्लिक्स से ये 5 फिल्में होने वाली हैं गायब

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो