whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘कोई हमें बाहर निकालो…’ देवर ने मां-बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया, देखें हैरान करने वाला Video

Property Dispute: संपत्ति विवाद में एक देवर ने अपनी भाभी और भतीजी को ईंटों की दीवार बनाकर जिंदा चुनवा दिया। इसके बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दीवार से बाहर निकाला।
10:16 AM Jul 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
‘कोई हमें बाहर निकालो…’ देवर ने मां बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया  देखें हैरान करने वाला video
देवर ने मां-बेटी को दीवार में चुनवाया

Hyderabad woman daughter Bricked into wall: संपत्ति विवाद में कोई ऐसा भी कर सकता है क्या? यह घटना सुनकर आपको विश्वास नहीं होगा आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। एक महिला और उसकी बेटी को जमीन विवाद में ईंटों की दीवार बनाकर जिंदा चुनवा दिया। घटना पाकिस्तान के हैदराबाद प्रांत की है। स्थानीय न्यूज चैनल से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पड़ोसियों और पुलिस की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके देवर सुहैल और उसके बेटों ने संपत्ति विवाद में उन्हें दीवार में जिंदा चुनवा दिया।

दीवार की कैद से छूटने के बाद महिला ने बताया कि उसके देवर सुहैल के पास जमीन से जुड़े अहम दस्तावेज भी हैं। दीवार में चुनवा देने के बाद महिला कमरे में जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इधर मौका पाकर देवर और उसके बेटे फरार हो चुके थे। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों मां-बेटियों को दीवार तोड़कर कमरे से बाहर निकाला। उधर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। एसपी फारुख लिंजर ने यह आश्वासन दिया है कि बंधक बनाकर रखने के आरोप में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः ‘हम अब असभ्य देश हैं’, ट्रंप ने बाइडेन की इमिग्रेशन पॉलिसी पर बोला हमला

संपत्ति मामले में जा चुकी है कई जानें

पाकिस्तान में संपत्ति मामले में खुन-खराबा होना आम बात है। इसस पहले पेशावर के चमकानी में 24 मई को संपत्ति विवाद के कारण 5 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि झगड़े में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई। इसमें 5 लोगों की जान चली गई। मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों गुटों के काफी लंबे समय से संघर्ष चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः  शादी करके दिखाते हसीने सपने, चीन ले जाकर करवाते देह व्यापार; बांग्लादेश में गरीब लड़कियों को खरीदने वाला गैंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो