होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मछुआरों के हाथ लगी शार्क, पेट फाड़ा तो निकली ऐसी चीज...लोग भी रह गए दंग

Women body found inside the stomach of a shark: मछुआरों के अनुसार उन्हें शार्क कुछ बीमार लगी, जिसके बाद उन्होंने उसकी मदद करनी चाही थी। जब उसके पास गए तो उसके पेट का साइज कुछ अलग लगा।
06:47 PM Oct 07, 2024 IST | Amit Kasana
प्रतिकात्मक चित्र, क्रेडिट गूगल
Advertisement

Women body found inside the stomach of a shark: समुद्र में मछली पकड़ते हुए मछुआरों के हाथ एक शार्क लगी, उसकी तबीयत कुछ खराब दिख रही थी। मछुआरों ने सोचा की उसने प्लास्टिक, मछली पकड़ने का जाल या फिर अन्य कुछ सामान खा लिया है। मदद करने की कोशिश करते हुए मछुआरों ने उसके पेट में चीरा लगाया तो वह दंग गए। शार्क के पेट से एक महिला की लाश थी।

Advertisement

दरअसल, ये पूरा मामला इंडोनेशिया का है। महिला ने गोताखोरों के कपड़े पहने हुए थे, मछुआरों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने आसपास के थानों में किसी महिला के लापता होने की सूचना मिलने की तलाश की।

 

Advertisement

महिला के कपड़ों से हो सकी उसकी पहचान

छानबीन में पता चला कि 68 वर्षीय अमेरिकी कोलीन मोनफोर कई दिन से लापता है। वह समुद्र में अपने छह अन्य दोस्तों के साथ डाइविंग करने गई थी। इस दौरान पानी में तेज बहाव आ गया, जिसमें कोलीन लापता हो गई। पुलिस के अनुसार महिला के कपड़े और अवशेषों से उसकी पहचान हो सकी है।

ये भी पढ़ें: पाक‍िस्‍तान में भारत के दुश्‍मन की तगड़ी बेइज्‍जती! पश्‍तून लड़की के सवाल पर भड़का जाक‍िर नाइक, Video वायरल

कई दिनों से लापता थी महिला

लापता होने के करीब 8 दिन बाद उसका शव बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार पुलाऊ रेओंग द्वीप जिस जगह से महिला लापता हुई, उसका शव वहां से कई किलोमीटर दूर बरामद हुआ है। अनुमान है कि तेज बहाव के चलते वह बहकर यहां तक आई है। इस बीच उसका सामना शार्क से हो गया। स्थानीय वैज्ञानिक शार्क के बारे में छानबीन कर रहे हैं।

गोताघोरों की टीम ने कई दिन किया था तलाश 

पुलिस के अनुसार कोलीन 26 सितंबर को लापता हुई थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद उसकी तलाश में गोताखोरों की टीम लगाई गई थी। कई दिन रोजाना कई घंटे मशक्कत के बाद जब कोलीन का कुछ पता नहीं चला तो उसकी तलाश बंद कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें: द‍िनदहाड़े मेयर को गोल‍ियों से भूना, इस देश में ड्रग्‍स माफ‍िया का आतंक, 3 द‍िन में दो बड़े नेताओं के मर्डर

Open in App
Advertisement
Tags :
Shark
Advertisement
Advertisement