whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टर्बुलेंस में फंसी सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट, 5 मिनट में 6000 फीट आई नीचे, 1 की मौत और 30 घायल

Emergency Landing Due To Turbulence: सिंगापुर एयरलाइंस के एक विमान ने मंगलवार को लंदन से सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन, बीच रास्ते में भयंकर टर्ब्युलेंस के चलते बैंकॉक में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई। बताया जा रहा है कि टर्बुलेंस के दौरान केवल 5 मिनट में फ्लाइट 6000 फीट नीचे आ गई थी।
05:02 PM May 21, 2024 IST | Gaurav Pandey
टर्बुलेंस में फंसी सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट  5 मिनट में 6000 फीट आई नीचे  1 की मौत और 30 घायल

Singapore Airlines Flight Emergencvy Landing : सिंगापुर एयरलाइंस की एक उड़ान को टर्बुलेंस की वजह से बैंकॉक में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। यह फ्लाइट लंदन से चली थी। घटना में एक यात्री की मौत होने की खबर है और 30 यात्री घायल हुए हैं। यह विमान बोइंग का 777-330ईआर एयरक्राफ्ट था। रिपोर्ट्स के अनुसार विमान में 211 यात्री और 18 क्रू मेंबर थे। यह विमान लंदन से सिंगापुर जा रहा था। एयरलाइन ने घटना की पुष्टि कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार केवल 5 मिनट के अंदर यह फ्लाइट 6000 फीट नीचे आ गई थी।

एयरलाइन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि फ्लाइट नंबर एसक्यू321 ने लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट से सोमवार को सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन, रास्ते में उसे गंभीर टर्बुलेंस का सामना करना पड़ गया। इस वजह से उसे बैंकॉक के सुवर्णभूमि इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट किया गया जहां मंगलवार को दोपहर 3.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) इसने इमरजेंसी लैंडिंग की। एयरलाइन ने मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

एयरलाइन बैंकॉक भेज रही अपनी टीम

बयान में कहा गया कि हम फ्लाइट में सवाल एक यात्री की मृत्यु और कुछ के घायल होने की पुष्टि करते हैं। हमारी प्राथमिकता सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को हर संभव सहायता उपलब्ध कराना है। यात्रियों और क्रू सदस्यों को जरूरी मेडिकल सहायता उपलब्ध कराने के लिए हम थाईलैंड में स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हम बैंकॉक के लिए एक टीम को रवाना कर रहे हैं जो हर तरह की अतिरिक्त मदद उपलब्ध कराने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें: 26 साल पहले लापता हुआ था शख्स, 45 साल की उम्र में पड़ोसी के तहखाने में मिला

ये भी पढ़ें: क्यों आई 70000 करोड़ की हल्दीराम के बिकने की नौबत? जानिए कहानी का सच

ये भी पढ़ें: दादी ने गलती से बेबी फॉर्मूला में मिला दी वाइन, कोमा में पहुंचा 4 महीने का नवजात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो