whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'छोटा या बड़ा कोई भी हो...', Munmun Dutta ने शादी को लेकर कह दी दिल की बात

Munmun Dutta On Marriage Plans: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अब अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने फेक न्यूज पर चुप्पी तोड़ लोगों का मुंह बंद कर दिया है। अब मुनमुन दत्ता का सोशल मीडिया पोस्ट देख लोग हैरान हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने सीधे-सीधे अपने दिल की बात कह दी है।
06:55 PM Mar 15, 2024 IST | Ishika Jain
 छोटा या बड़ा कोई भी हो      munmun dutta ने शादी को लेकर कह दी दिल की बात
मुनमुन दत्ता ने शादी पर तोड़ी चुप्पी

Munmun Dutta On Marriage Plans: टीवी की बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कंट्रोवर्सी में बनी हुई हैं। हाल ही में हर तरफ ये खबर फैल गई थी कि बबीता जी ने टप्पू से सगाई कर ली है। मुनमुन दत्ता और राज अनादकट (Raj Anadkat) की सगाई की खबरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। जिसके बाद इन दोनों एक्टर्स को सामने आकर चुप्पी तोड़ फेक न्यूज का खंडन करना पड़ा। लेकिन रूमर्स हैं कि रुकने का नाम ले ही नहीं रहीं। ऐसे में अब मुनमुन ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस के सामने सफाई पेश की है और शादी को लेकर एक बड़ा बयान भी दे दिया है।

Advertisement

मुनमुन ने प्रेग्नेंसी को लेकर दिया जवाब

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, 'ये कितना मजाकिया है कि फेक न्यूज जंगल में आग की तरह फैलती है और आपके पास बूमरैंग की तरह वापिस आती रहती है। चीजों को एक बार फिर रख रही हूं- न सगाई हुई है, न शादी और न ही प्रेग्नेंट हूं।' इतना ही नहीं उन्होंने शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर फैंस के भी कान खड़े हो जाएंगे। अक्सर मुनमुन को ये कहकर ट्रोल किया जाता है कि वो खुद से छोटे एक्टर राज अनादकट को डेट कर रही हैं। अब उन सभी ट्रोलर्स को मुनमुन दत्ता ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

Munmun Dutta On Marriage Plans

मुनमुन दत्ता ने फेक न्यूज पर दिया बयान

Advertisement

शादी को लेकर क्या बोलीं मुनमुन दत्ता?

उन्होंने अपनी अगली स्टोरी पोस्ट कर लिखा, 'अगर और जब भी मैं शादी करूंगी, चाहे वो छोटे से हो या मुझसे बड़े से, मैं इसे बेहद गर्व से करूंगी। हनी! ये मेरे बंगाली जींस हैं। हमेशा प्राउड और ब्रेव। जोई मां दुर्गा।' यानी एक्ट्रेस का कहना है कि शादी के लिए वो उम्र को मुद्दा नहीं बनाएंगी। उन्हें जब भी लड़का पसंद आएगा और वो शादी का इरादा बनाएंगी तो वो किसी से नहीं डरने वालीं और बेबाकी से रिश्ते में बंध जाएंगी। फिलहाल वो शादी के मूड में नजर नहीं आ रही हैं और वो इन फेक न्यूज से थक चुकी हैं।

Advertisement

Munmun Dutta On Marriage Plans

मुनमुन ने शादी पर कही ये बात

Munmun Dutta On Marriage Plans

फेक न्यूज पर मुनमुन का रिएक्शन

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बी को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

मुनमुन ने किया पोस्ट

अपने आखिरी पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने लिखा है, 'मैं अब अपनी एनर्जी इस फेक चीजों में नहीं लगाऊंगी। जिंदगी में बेहतर चीजों की ओर आगे बढ़ रही हूं। ईश्वर दयालु है और जिंदगी खूबसूरत।' अब एक्ट्रेस के ये नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। साथ ही अब उनका जवाब उन लोगों के मुंह पर ताला लगाने के लिए काफी है जो उन्हें अक्सर शादी और रिलेशनशिप के नाम पर निशाने पर ले आते हैं। एक्ट्रेस का ये बोल्ड और बिंदास अंदाज अब फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब देखना होगा एक्ट्रेस के इतने एफर्ट्स के बाद क्या ये अफवाहें यहां रुकती हैं या नहीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो