Vinesh Phogat पर क्या फिल्म बनाने वाले हैं Aamir Khan, वायरल तस्वीरों से Dangal 2 के संकेत

Aamir Khan Viral Photos: आमिर खान की फिल्म 'दंगल 2' आने वाली है अब फैंस कुछ इस तरह के कयास लगा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अचानक इस तरह की बातें क्यों उठ रही हैं चलिए जानते हैं।

featuredImage
Aamir Khan Viral Photos

Advertisement

Advertisement

Aamir Khan Viral Photos: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के फैंस इस वक्त काफी खुश हैं। उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अब आमिर खान की पॉपुलर फिल्म 'दंगल' (Dangal) के सीक्वल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है। इंटरनेट पर अब जिसे देखो वो 'दंगल 2' (Dangal 2) की ही बात कर रहा है। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जिसके बाद आमिर खान की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के सीक्वल रातों-रात बिना किसी अनाउंसमेंट के चर्चा में आ गई?

क्या अब आएगी दंगल 2?

दरअसल, इसके पीछे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक पोस्ट है। इस पोस्ट को देखते ही फैंस ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि जल्द ही 'दंगल 2' आने वाली है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि उस पोस्ट में आखिर ऐसा क्या था जिसके बाद सबके दिमाग में बस एक ही ख्याल आ रहा है। तो बता दें, आमिर खान ने रेसलर विनेश फोगाट से अब वीडियो कॉल पर बात की है। दरअसल, रेसलर विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को रिप्रेजेंट करके आई हैं।

आमिर खान ने विनेश फोगाट से की बातचीत

कुछ ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से रेसलर विनेश फोगाट गोल्ड मेडल मैच के लिए अयोग्य हो गई थीं। इसके बाद वो पूरी तरह टूट गईं। हालांकि, बाद में उन्हें पूरे देश का सपोर्ट मिला। यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स भी विनेश फोगाट को हिम्मत देते हुए नजर आए थे। अब आमिर खान ने भी वक्त निकालकर उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात की है। अब इसे देखकर लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि 'एक फिल्म बनने वाली है।' एक ने कहा, 'दंगल 2 आने वाली है!'

यह भी पढ़ें: वो मुझे रोक नहीं सकते, मैं कोर्ट जाऊंगी…Emergency की रिलीज टलने पर Kangana Ranaut भड़कीं

फैंस लगा रहे कयास

एक कमेंट आया, 'दंगल 2 की तैयारी है!' वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आमिर खान और विनेश फोगाट को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। ये दोनों जिस तरह से अपने जज्बात दुनिया के सामने रखते हैं, इनकी विचारधारा लोगों को पसंद नहीं आती। ऐसे में इनके फैंस के साथ-साथ हेटर्स भी कम नहीं हैं। वहीं, दूसरी तरफ अब 'दंगल 2' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। लोग उम्मीद लगा बैठे हैं कि जल्द ही विनेश फोगाट की कहानी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Open in App
Tags :