whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupamaa फेम एक्टर को आई चोट, Shalin Bhanot के बाद एक और खिलाड़ी को खतरों से खेलना पड़ा महंगा

Aashish Mehrotra Injured: 'खतरों के खिलाड़ी' के एक पार्टिसिपेंट के घायल होने की खबर सामने आई है। शालीन भनोट के बाद एक और खिलाड़ी अब चोटिल हो गया है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि 'अनुपमा' फेम एक्टर आशीष मेहरोत्रा हैं।
02:00 PM Jun 15, 2024 IST | Ishika Jain
anupamaa फेम एक्टर को आई चोट  shalin bhanot के बाद एक और खिलाड़ी को खतरों से खेलना पड़ा महंगा
Aashish Mehrotra Injured

Aashish Mehrotra Injured: आज कल टीवी शोज के सेट पर हादसें बढ़ते जा रहे हैं। ये कहावत एक दम सच होती दिख रही है कि एक्टर्स काम करते हुए अपना खून- पसीना बहा देते हैं। बीते दिन करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लेकर खबर आई थी कि शूटिंग करते हुए एक्टर घायल हो गए हैं। इससे पहले शालीन भनोट को लेकर भी कुछ ऐसा ही सुनने को मिला था। शालीन को 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) की शूटिंग करते हुए करीब 200 बिछुओं का सामना करना पड़ा और उनकी शक्ल ही बदल गई।

आशीष मेहरोत्रा को आई चोट

वहीं, अब एक और मशहूर एक्टर के चोटिल होने की खबरें हैं। 'अनुपमा' (Anupamaa) में तोषु का किरदार निभाकर सबका दिल जीतने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) भी अब घायल हो गए हैं। बता दें, आशीष मेहरोत्रा अब शो 'अनुपमा' से एग्जिट ले चुके हैं और इन दिनों वो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में खतरनाक स्टंट परफॉर्म कर रहे हैं। इसी बीच अब उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आशीष मेहरोत्रा को आई चोट साफ देखी जा सकती है। वायरल हो रही तस्वीर में एक्टर के हाथ पर कितने निशान है वो देख फैंस भी डर जाएंगे।

Aashish Mehrotra Injured

आशीष मेहरोत्रा ने दिखाई अपनी चोट

कैसे लगी चोट?

एक्टर आशीष मेहरोत्रा के बाएं हाथ पर चोट देखी जा सकती है। उनकी ये हालत कैसे हुई अब ये भी जान लेते हैं। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, घोड़े से जुड़े स्टंट करते हुए एक्टर का ये हाल हुआ है। उनकी बॉडी के बाएं हिस्से पर भयानक निशान दिख रहे हैं। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो में स्टंट कितने खतरनाक होने वाले हैं। इस बार गेम आसान नहीं होने वाला। वैसे एक्टर ने ये भी रिवील किया है कि उनकी पूरी बॉडी अकड़ गई है और गर्दन तो 2 दिन तक हिल नहीं पाई थी।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap को 2 एक्टर्स कर रहे बुरी तरह इग्नोर, जिन्हें डायरेक्टर ने ही किया था लॉन्च

टीम कैसे रख रही घायल एक्टर का ख्याल?

हालांकि, एक्टर का कहना है कि उनकी टीम काफी अच्छी है और वो उनका ख्याल रख रही है। जल्द ही आशीष मेहरोत्रा ठीक हो जाएंगे। लेकिन अभी तो शो की शूटिंग शुरू ही हुई और एक्टर्स का घायल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। तब क्या होगा जब खतरनाक स्टंट्स का लेवल और भी आगे बढ़ेगा? वैसे 'खतरों के खिलाड़ी' में सभी स्टंट्स करते हुए सेफ्टी का ख्याल रखा जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो