whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस Laila Khan को पिता ने परिवार समेत क्यों उतरा मौत के घाट? क्या था उनके इतने भड़कने का राज?

Actress Laila Khan Death Reason: एक्ट्रेस लैला खान के कत्ल को लेकर आज बड़ी खबर सामने आई है। आज उनके सौतेले पिता को 6 लोगों के मर्डर के आरोप में सजा सुना दी गई है। लेकिन ऐसा क्या हुआ था कि एक शख्स ने 6 लोगों की जान लेने का फैसला कर लिया और वो सभी के खून का प्यासा हो गया था? चलिए जानते हैं।
08:29 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
एक्ट्रेस laila khan को पिता ने परिवार समेत क्यों उतरा मौत के घाट  क्या था उनके इतने भड़कने का राज
Actress Laila Khan Death Reason

Actress Laila Khan Death Reason: एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) को मौत के 13 साल बाद आज जाकर इंसाफ मिला है। आज उनके हत्यारे पिता परवेज टाक को सजा-ए-मौत का फरमान सुनाया गया है। लैला खान के पिता ने न सिर्फ उनका बल्कि उनकी मां और भाई-बहन समेत 6 लोगों का उन्हीं के फार्म हाउस पर कत्ल कर दिया था। एक के बाद एक हत्याओं के बाद इस शख्स ने सबकी लाशें वहीं बाहर जमीन में दफना दी थीं। लेकिन सवाल ये उठता है कि लैला खान के सौतेले पिता परवेज टाक ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

परवेज टाक ने क्यों किए 6 खून?

उसके मन में ऐसी कौन-सी बात चल रही थी कि उस शख्स ने अपने हाथ 6 लोगों के खून से रंग लिए? दरअसल, अब इस बात का खुलासा हो गया है। पता चला है कि परिवार में कई चीजों को लेकर खटपट चल रही थीं और मामला सिर्फ पैसों और प्रॉपर्टी का नहीं था। परवेज टाक के दिमाग में कुछ ऐसी बातें चल रही थीं जिसके बाद उसने अपने ही परिवार को खत्म करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा और मौका देखते ही अपने हाथों से सबकी जिंदगी की डोर काट दी।

क्या थी इस भयानक गुस्से की वजह?

दरअसल, एक्ट्रेस लैला का अपनी मां सेलिना और चार भाई-बहनों के साथ एक अच्छा रिश्ता था। सभी लोग साथ में छुट्टियां बिता रहे थे लेकिन फार्म हाउस में एन्जॉय करने गए इन सब लोगों की खुशियों को परवेज टाक की बुरी नजर लग गई। बता दें, परवेज खान न सिर्फ प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था बल्कि उसके दिमाग में और भी कई सारी बातें चल रही थीं। उसे ऐसा लगता था कि उसकी परिवार में कोई इज्जत नहीं करता। वो सबके बीच खुद को अलग महसूस करता था। साथ ही उस पर कुछ क्रिमिनल रिकॉर्ड थे, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के परिवार वाले उसे कुछ खास पसंद नहीं करते थे।

यह भी पढ़ें: Hamare Baarah के स्टार्स को मिली रेप और जान से मारने की धमकियां, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

पत्नी के बाद बिछा दीं बाकियों की लाशें

दूसरी तरफ परवेज को ऐसा भी लग रहा था कि उसकी पत्नी यानी एक्ट्रेस की मां अपने सभी बच्चों को लेकर दुबई शिफ्ट होने की तैयारी कर रही है। वो सभी लोग परवेज के साथ नौकरों का सुलूक करते थे। ऐसे में वो डरा हुआ था कि ये सब लोग उसे यहां अकेले छोड़कर जाने वाले हैं। ऐसे में उसने अपने मन में इन सभी को लेकर नफरत की आग पाल रखी थी। ऐसे में वो जैसे ही जेल से छूटा उसने सेलिना से प्रॉपर्टी को लेकर लड़ाई की और गुस्से में उसका कत्ल कर दिया। जब बाकी लोगों ने कत्ल होते हुए देखा तो एक-एक कर उसने सभी की जान ले ली। पुलिस को इनके शव ऐसी हालत में मिले थे कि इन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो