whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shubman Gill टीवी की 'रोबोट बहू' संग करने वाले हैं शादी? Sara और Sara के बाद Ridhima Pandit पर फिसला दिल?

Shubman Gill Ridhima Pandit Wedding Rumours: कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित शादी करने वाले हैं। इन दोनों की वेडिंग डेट तक सामने आ गई है। इन सब खबरों के बीच एक्ट्रेस का बयान आया है। अब उन्होंने पूरी दुनिया को अपनी शादी को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।
11:58 AM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
shubman gill टीवी की  रोबोट बहू  संग करने वाले हैं शादी  sara और sara के बाद ridhima pandit पर फिसला दिल
Shubman Gill Ridhima Pandit Wedding Rumours

Shubman Gill Ridhima Pandit Wedding Rumours: इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) लव अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी उनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) से जुड़ता है तो कभी वो सचिन तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ टाइम स्पेंड करते हुए पैपराजी से बचते हुए दिखते हैं। ऐसे में अक्सर फैंस भी कंफ्यूज रहते हैं कि शुभमन आखिर डेट किसे कर रहे हैं। वैसे तो अब लोगों को लगने लगा है कि शुभमन गिल का दिल सारा तेंदुलकर पर आ चुका है। लेकिन अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है और क्रिकेटर की लाइफ में किसी और हसीना की एंट्री की खबरें आ रही हैं।

शुभमन गिल- रिद्धिमा पंडित से करेंगे शादी?

हाल ही में ऐसी रूमर्स आईं कि शुभमन गिल अब किसी टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। टीवी की मशहूर 'रोबोट बहू' संग क्रिकेटर का नाम रातों-रात जुड़ने लगा। रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) संग शुभमन गिल की शादी की खबरें भी आ गईं। बता दें, शुभमन गिल जहां 24 साल के हैं, वहीं रिद्धिमा की उम्र 33 साल है। यानी एक्ट्रेस क्रिकटर से 9 साल बड़ी हैं। बावजूद इसके इनकी डेटिंग के चर्चे होने लगे। यहां तक कि इन दोनों की वेडिंग डेट भी रिवील हो गई है। कहा जा रहा है कि इसी साल दिसंबर के महीने में शुभमन खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित से शादी करने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

अब इन खबरों की सच्चाई खुद रिद्धिमा पंडित ने बताई है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए पूरी दुनिया को सच बता दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी कर फैंस की सारी कन्फ्यूजन दूर कर दी है और अपनी शादी का सच बता दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने क्लियर किया कि ये सब खबरें फर्जी हैं और वो फिलहाल कोई शादी नहीं करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने साफ कहा है कि इन खबरों में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। रिद्धिमा बोलीं कि जब वो उठीं तो उन्हें जर्नलिस्ट के ढेरों फोन आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: रिवीलिंग कपड़ों में नहाती दिखीं Neha Sharma, इंस्टाग्राम पर दिखा Illegal एक्ट्रेस का जलवा

क्या है सच?

एक्ट्रेस से सब उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहे थे। तब रिद्धिमा ने कहा कि वो फिलहाल तो इसके इरादे में नहीं हैं। लेकिन जब भी वो ऐसा करेंगी तो वो अनाउंस कर देंगी। अब एक्ट्रेस के इस बयान से तो साफ हो गया है उनकी और शुभमन गिल की शादी की खबरें झूठी हैं। हालांकि, ये अफवाह अब रिद्धिमा पंडित को लाइमलाइट में ले आई है। एक्ट्रेस के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो