होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Singham Again की टीम के साथ Ajay Devgn कहां करेंगे रावण दहन? दिल्ली वालों के लिए सुनहरा मौका

Singham Again: 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है। अब अजय देवगन को आप दिल्ली में रावण दहन करते हुए देख सकते हैं।
05:47 PM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
Singham Again
Advertisement

Singham Again: बॉलीवुड टिपिकल एक्शन मसाला फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। रामायण की थीम के साथ एक बार फिर रोहित शेट्टी पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर ने ही फैंस को बता दिया है कि इतने सारे स्टार्स जब एक साथ आएंगे तो मजा भी उतना ही बढ़ जाएगा। पहले लगा था कि शायद स्टार्स को एक-साथ फिल्म में दिखाने के चक्कर में कहीं कहानी की बैंड न बज जाए, लेकिन ट्रेलर ने साफ कर दिया कि कहानी और एक्टिंग दोनों दमदार होने वाली है।

Advertisement

दिल्ली में रावण दहन करने पहुंचेगी 'सिंघम अगेन' की टीम

वहीं, 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देख एक्साइटेड हुए फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब आप भी 'सिंघम' से मिल सकते हैं। दरअसल, अब अजय देवगन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वो जल्द ही दिल्ली में दिखाई देंगे और लोगों के बीच मौजूद होंगे। इतना ही नहीं उनके साथ 'सिंघम अगेन' की टीम भी दिल्ली में एक खास इवेंट में हिस्सा लेने वाली है। अब अजय देवगन अपनी फिल्म की टीम के साथ मिलकर दिल्ली में रावण दहन करेंगे। एक्टर किस जगह रावण दहन करने आ रहे हैं ये भी जान लेते हैं।

12 अक्टूबर को लाल किले में होगा खास इवेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन दशहरा के खास मौके पर दिल्ली के लाल किले में नजर आएंगे। वो रामलीला में रावण दहन सेरेमनी में भी हिस्सा लेंगे। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के सिंघम 12 अक्टूबर यानी शनिवार को दिल्ली में अपनी फिल्म की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आने वाले हैं। जैसा की उनकी फिल्म 'सिंघम अगेन' रामायण की कहानी पर आधारित है तो इसके लिए प्रमोशन का इससे अच्छा मौका क्या ही होता?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में किसका होगा पहला एविक्शन? सबसे कमजोर है ये कंटेस्टेंट

लव कुश रामलीला में हिस्सा लेंगे सिंघम

अब कहा जा रहा है कि अजय देवगन अपनी टीम के साथ शनिवार को रही लव कुश रामलीला में हिस्सा लेंगे। शाम को वो अपनी टीम के साथ रावण दहन करेंगे। फिल्म की टीम को रामलीला समिति के अध्यक्ष ने बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दर्शाने के लिए इनवाइट किया गया है। अब इन सभी के लाल किले में आने की खबर जानकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं। अब देखना होगा इस इवेंट में कौन-कौन आता है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Singham Again
Advertisement
Advertisement