whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vashu Bhagnani के खिलाफ मशहूर डायरेक्टर ने की शिकायत! पैसों से जुड़ा है मामला

Vashu Bhagnani: अली अब्बास जफर ने जैकी भगनानी के पिता वाशु भगनानी के खिलाफ शिकायत की है। ये मामला पेमेंट न चुकाने को लेकर शुरू हुआ है। पूजा एंटरटेनमेंट लगातार गलत कारणों से सुर्खियों में है।
07:18 PM Sep 22, 2024 IST | Ishika Jain
vashu bhagnani के खिलाफ मशहूर डायरेक्टर ने की शिकायत  पैसों से जुड़ा है मामला
Vashu Bhagnani

Vashu Bhagnani: पूजा एंटरटेनमेंट को लेकर कुछ समय पहले एक बुरी खबर सामने आई थी। जैकी भगनानी के पिता वाशु भगनानी की ये कंपनी काफी घाटे में चल रही है। इस कंपनी की हालत इतनी खराब है कि अभी तक कई लोगों के पेमेंट्स नहीं हो पाए हैं। वहीं, अब इसे लेकर एक और नया चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अब बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने वाशु भगनानी पर संगीन आरोप लगा दिया है।

Advertisement

वाशु भगनानी फिर आए मुश्किल में

अली अब्बास जफर के आरोप के बाद वाशु भगनानी मुसीबत में पड़ गए हैं। अभी तक कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी फिल्मों के क्रू मेंबर्स को उनकी पेमेंट नहीं की है। उन पर लाखों रुपये की फीस न चुकाने का आरोप था। लेकिन अब अली अब्बास जफर ने भी इस मामले में एंट्री ले ली है। बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के डायरेक्टर ने अब दावा किया है कि इस फ्लॉप फिल्म के लिए अभी तक उन्हें उनकी फीस नहीं चुकाई गई है।

अली अब्बास जफर को नहीं मिली फीस?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली अब्बास जफर को 7.30 करोड़ रुपये की फीस अभी तक नहीं मिली है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाई गई थी, लेकिन ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी मुश्किल से शामिल हो पाई। ऐसे में कंपनी को काफी घाटा हुआ जो पहले से ही नुकसान में चल रही थी। जिसके चलते अभी तक वो लोगों को उनके पैसे देने में नाकामयाब रहे और अब फिल्म के डायरेक्टर ने पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ शिकायत की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में क्या यूट्यूबर्स की एंट्री पर लगा बैन? मेकर्स ने खेला नया कार्ड

Advertisement

FWICE ने शुरू की जांच

डायरेक्टर्स एसोसिएशन में अली अब्बास जफर ने कंप्लेंट दर्ज कराई है और बताया है कि उन्हें 7.30 करोड़ रुपये अभी तक नहीं मिले हैं। उन्होंने 31 जुलाई, 2024 को FWICE को शिकायत लिखी थी और मामले पर नजर रखने की मांग की थी। हालांकि, जब पूजा एंटरटेनमेंट से इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्होने इन दावों को निराधार बताया है। जिसके बाद FWICE ने डायरेक्टर से उनके दावों को लेकर सबूत मांगे हैं। हालांकि, अली अब्बास जफर ने इस मामले पर अभी तक पब्लिक्ली कुछ भी नहीं कहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो