whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Alia Bhatt को पैनिक अटैक आने पर पिता ने की अजीब हरकत, बेटी ने सुनाया शॉकिंग किस्सा

Alia Bhatt Panic Attack: आलिया भट्ट ने अपनी पैनिक अटैक की स्टोरी रिवील की है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपने पिता को रोते और कांपते हुए फोन किया तो उन्होंने क्या अजीब हरकत की थी।
12:50 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
alia bhatt को पैनिक अटैक आने पर पिता ने की अजीब हरकत  बेटी ने सुनाया शॉकिंग किस्सा
Alia Bhatt Panic Attack

Alia Bhatt Panic Attack: आलिया भट्ट कई बार मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की बहन शाहीन भट्ट डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। कई बार अपनी बहन की परेशानियों को लेकर बात कर चुकीं आलिया ने अब अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। आलिया ने रिवील किया है कि उन्हें भी एक बार पैनिक अटैक आ चुका है। आलिया भट्ट को क्या हुआ था और फिर उन्होंने कैसे इससे डील किया? एक्ट्रेस ने इसे लेकर पूरा किस्सा सुनाया है।

Advertisement

शूटिंग से एक दिन पहले आया था पैनिक अटैक

बता दें, ये बात तब की है जब उनकी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। आलिया भट्ट ने रिवील किया कि करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) के सेट पर पहली बार जाने से ठीक एक दिन पहले उन्हें पैनिक अटैक आया था। आलिया ने बताया कि उस दिन उनके साथ सबसे अजीब चीज हुई थी। आलिया को जब पैनिक अटैक आया था वो रो रही थीं और कांप रही थीं। ऐसे में उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट को फोन किया।

रोती बेटी को महेश भट्ट ने भीड़ में करने को कहा ये काम

एक्ट्रेस का अपने पिता महेश भट्ट से एक अलग रिश्ता है। जहां बाकी पिता अपनी बेटियों को सभी मुश्किलों से बचाने की कोशिश करते हैं। वहीं, महेश भट्ट चाहते हैं कि उनकी बेटी सब चीजें फेस करें ताकि उन्हें बाद में कुछ भी बुरा न लग सके। ऐसे में जब आलिया को पैनिक अटैक आया तो महेश भट्ट ने उनसे कुछ ऐसा करवाया जो आलिया आज तक नहीं भूल पाईं। महेश ने आलिया को एक कमरे में कई लोगों के बीच ले जाकर खड़ा कर दिया और कहा कि बताओ तुम कैसा महसूस कर रही हो। उन्होंने ये सब इसलिए किया ताकि उनकी बेटी सब कुछ प्रोसेस कर सके।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Chennai Express के दौरान Rohit Shetty के सेट पर हुआ था भयानक हादसा, एक गलती और चली जाती जान

Advertisement

पैनिक अटैक के बाद इमरान ने आलिया को दी थी सलाह

आलिया ने बताया कि उन्हें लगा था उनकी हालत देख उनके पिता उन्हें गले लगा लेंगे और कमरे में बस शांति होगी, लेकिन उस कमरे में करीब 8 लोग थे। इन सभी के बीच महेश भट्ट ने आलिया को खड़ा किया और उन्हें अपनी भावनाएं इन लोगों के बीच बताने को कहा। पहले पल तो आलिया को अपने पिता का ये बर्ताव काफी मीन लगा और वो सोच में पड़ गईं कि वो उनके साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। हालांकि, पिता के कहने पर उन्होंने ठीक वैसा ही किया और उन्हें अच्छा लगने लगा। एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि इमरान हाश्मी भी उस वक्त वहां मौजूद थे और उन्होंने आलिया को कहा कि तुम्हें हर फिल्म से पहले, हर शूट से पहले ऐसा ही महसूस होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो