होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Alia Bhatt और Vedang Raina ने फैंस को किया टीज, Jigra के ट्रेलर को लेकर बढ़ सकती है बेचैनी

Jigra Trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म जिगरा के ट्रेलर को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। अब उनका पोस्ट देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।
02:58 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Jigra Trailer
Advertisement

Jigra Trailer: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' (Jigra) के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये दोनों स्टार्स लगातार अपनी फिल्म को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दे रहे हैं कि फैंस भी फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे। हालांकि, अभी तक फिल्म का सिर्फ टीजर वीडियो ही सामने आया है और अभी भी फैंस 'जिगरा' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

आलिया और वेदांग ने दिया हिंट

इसी बीच अब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर कर फैंस को खास अपडेट दिया है। आलिया ने अब अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक्ट्रेस फूलों के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। आलिया का ये क्यूट फोटोशूट तो फैंस को पसंद आ ही रहा है, साथ ही उनके कैप्शन ने भी सभी का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। बता दें, वेदांग रैना ने भी अपने अकाउंट से दो फोटोज शेयर की हैं। वो भी फूलों के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनका कैप्शन भी सेम है।

कब आएगा जिगरा का ट्रेलर?

इन दोनों ने इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'फूलों का तारों का, सबका कहना है #JigraTrailer अब जल्दी ही आ रहा है।' अब इस ऑन स्क्रीन भाई-बहन की जोड़ी ने फैंस को ये तो बता दिया है कि फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन ट्रेलर कब आएगा उसकी डेट रिवील नहीं की है। ऐसे में फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि 'जिगरा' का ट्रेलर कब तक आएगा। बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि आलिया और वेदांग की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 26 सितंबर को जारी किया जा सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 11 मिलियन फॉलोअर्स वाले Bigg Boss कंटेस्टेंट को लगी शादी की हल्दी, Elvish Yadav से ले चुका है पंगा

फैंस कर रहे जिगरा के ट्रेलर का इंतजार

आपको बता दें, इस फिल्म के टीजर को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। फिल्म में दो-भाई बहन का प्यार दिखाया गया है और ऐसी कहानियां पर्दे पर आजकल कम ही देखने को मिलती हैं। वहीं, आलिया भट्ट जिस भी फिल्म का हिस्सा होती हैं फैंस अपने आप उस फिल्म की तरफ खींचे चले आते हैं। एक तो आलिया की एक्टिंग और ऊपर से उनकी मूवीज की स्टोरी दोनों साथ में स्क्रीन पर मैजिक कर देते हैं। ऐसे में अब फैंस भी ट्रेलर देखने के लिए बेताब बैठे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jigra
Advertisement
Advertisement