whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Firoz Khan की मौत के बाद फैंस को एक और झटका, अब नहीं देख सकेंगे उनसे जुड़ी ये चीज

Firoz Khan Passed Away: एक्टर फिरोज खान के निधन के बाद फैंस को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। अब ‘भाबीजी घर पर हैं!’ के फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्टर के निधन के बाद अब उनकी एक बड़ी निशानी फैंस से छीन गई है। सभी फैंस अब मायूस होने वाले हैं।
03:38 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
firoz khan की मौत के बाद फैंस को एक और झटका  अब नहीं देख सकेंगे उनसे जुड़ी ये चीज
Firoz Khan Passed Away

Firoz Khan Passed Away: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डुप्लीकेट और ‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) फेम एक्टर फिरोज खान (Firoz Khan) का निधन हो चुका है। बीते दिन ही हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। ये खबर उनके चाहने वालों पर कहर बनकर टूटी है। न सिर्फ फैंस के लिए बल्कि उनके साथी कलाकारों के लिए भी अभी तक इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि फिरोज खान अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर के निधन से सभी को बड़ा झटका लगा है। अपनी कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने सभी के दिल जीत लिए थे।

निधन के बाद आई एक और बुरी खबर

जब भी वो स्क्रीन पर आते थे तो लोगों की हंसी नहीं रूकती थी लेकिन अब इस खबर को पढ़कर उनके चाहने वालों के आंसू नहीं थम रहे हैं। अभी तक फैंस और फिरोज खान के को-स्टार्स उनके निधन पर शोक जता रहे हैं कि इतने में ही एक और बड़ा झटका लग गया है। अब एक्टर के निधन के बाद उनसे जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है। इसे सुनकर आपका भी दिल टूट सकता है। ये तो सच है कि अब हम फिरोज खान को अब कभी भी नहीं देख पाएंगे। लेकिन इनकी कुछ यादें थीं जिन्हें लगता है उनकी मौत के बाद मिटा दिया गया है।

गायब हुई एक्टर की बड़ी निशानी

अब फिरोज खान के दुनिया को अलविदा कहते ही उनकी एक निशानी मिटा दी गई है। एक्टर को अब आप सोशल मीडिया पर भी नहीं देख सकेंगे। यानी जो उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो थीं अब फैंस उन्हें देखने के लिए भी तरसने वाले हैं। दरअसल, अब ऐसा लग रहा है कि एक्टर फिरोज खान के इंस्टाग्राम अकाउंट को हटा दिया गया है। दरअसल, जब आप फिरोज खान का नाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो आपको 'The link you followed may be broken, or the page may have been removed. Go back to Instagram.' देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Film Review: लॉजिक ढूंढ़ना है तो फिल्म से रह सकते हैं दूर, Manoj Bajpayee के एक्शन का मसाला है भरपूर

क्या हो सकती है अकाउंट न दिखने की वजह?

इसका मतलब ये हो सकता है कि एक्टर के परिवार ने या उस शख्स ने जो उनका अकाउंट हैंडल करता है, उनका ये अकाउंट हटा दिया हो। ऐसे में अब फैंस इस बात से मायूस हो गए हैं कि अब उनके सोशल मीडिया पर उनके शेयर किए हुए पुराने पोस्ट भी देखने नसीब नहीं होंगे। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर ये अकाउंट क्यों नहीं दिख रहा है। ये भी हो सकता है कि ये इंस्टाग्राम का कोई ग्लिच हो। अब वजह चाहे जो भी हो लेकिन एक्टर फिरोज खान के निधन के बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट गायब दिखना फैंस को निराश कर रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो