whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की प्री वेडिंग का इनविटेशन कार्ड लीक! 28 नहीं तो किस डेट से शुरू होंगे फंक्शन?

Anant- Radhika Pre Wedding Invitation: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री- वेडिंग को लेकर कई बड़ी डीटेल्स सामने आई हैं। न सिर्फ क्रूज बल्कि प्री- वेडिंग फंक्शन्स की डेट में भी कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। अब फंक्शन्स की नई डेट क्या है और कब क्या होने वाला है, ये अब एक इनविटेशन कार्ड से पता लगा सकते हैं।
12:17 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
anant radhika की प्री वेडिंग का इनविटेशन कार्ड लीक  28 नहीं तो किस डेट से शुरू होंगे फंक्शन
Anant- Radhika Pre Wedding Invitation

Anant- Radhika Pre Wedding Invitation: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री- वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं। एक बार फिर अंबानी सुर्खियों में छाने और सारी लाइमलाइट बटोरने के लिए तैयार हैं। अब अंबानी परिवार और बॉलीवुड के नामचीन सितारे इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए रवाना हो रहे हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)- आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सलमान खान (Salman Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर धोनी (MS Dhoni) तक कई सेलेब्स इस फंक्शन में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं।

28 नहीं 29 मई से शुरू होंगे फंक्शन!

अब इस मोस्ट अवेटेड फंक्शन्स को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। पहले क्रूज को लेकर प्लान में बदलाव किया गया। वहीं, अब फंक्शन्स की डेट भी बदली हुई नजर आ रही है। पहले कहा जा रहा था कि अनंत और राधिका के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन्स 28 मई से 30 मई तक चलने वाले हैं। हालांकि, अब इनके दूसरे प्री- वेडिंग फंक्शन्स का वेडिंग कार्ड ऑनलाइन लीक हो चुका है। इस कार्ड में नई डेट और किस दिन क्या होने वाला है वो सारी जानकारियां मौजूद हैं। इस कार्ड के मुताबिक, अनंत और राधिका के फंक्शन्स 28 नहीं बल्कि 29 मई से शुरू होंगे।

प्री-वेडिंग की डिटेल्स लीक

इतना ही नहीं ये जश्न 4 दिन चलने वाला है। यानी 29 मई से 1 जून तक सब इस जश्न में डूबे रहेंगे। इटली और फ्रांस में फैमिली और फ्रेंड्स मिलकर जिंदगीभर के लिए याद रहने वाले एडवेंचर का लुत्फ उठाने वाले हैं। अब किस दिन क्या है और उसके हिसाब से पहले ही मेहमानों को ड्रेस कोड भी बता दिया गया है। 29 मई को वेलकम लंच होगा जिसमें सभी लोग क्लासिक क्रूज में शामिल होंगे। उसके बाद शाम 6:30 बजे सभी वेस्टर्न फॉर्मल्स पहनकर Starry Night एन्जॉय करेंगे।

यह भी पढ़ें: Orry और Urfi Javed के प्यार के चर्चे फिर हुए तेज, पकड़ा गया दोनों का स्पेशल कनेक्शन

क्या है कार्ड का सच?

इसके अलावा क्या-क्या होने वाला है वो सारी डिटेल्स इस कार्ड में मौजूद है। हालांकि, ये कार्ड असली है या नहीं इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन इस जश्न से कई मजेदार और चौंकाने वाले वीडियो और फोटोज सामने आएंगे इस बात की पूरी गारंटी है। अब पूरी दुनिया इंतजार कर रही है कि सब मेहमान कब एक साथ आए और फिर कुछ अनोखे नजारे देखने को मिलें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो