whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: ‘डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है’, Kritika-Armaan के रिश्ते पर किसने उठाए सवाल?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब प्रेस आने वाली है। हर किसी को शो में पैपराजी के मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे। वहीं, अरमान और कृतिका पर तो प्रेस का हमला होगा। इनका रिश्ता अब सवालों के घेरे में आएगा।
12:57 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  ‘डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है’  kritika armaan के रिश्ते पर किसने उठाए सवाल
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अगले हफ्ते खत्म हो जाएगा। अब एक हफ्ते में घरवाले जनता का प्यार जीतने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे। ऐसे में घर में बिग बॉस कई ऐसे टास्क रखेंगे और कंटेस्टेंट्स को कई ऐसे मौके देंगे जहां वो फैंस तक अपनी पर्सनालिटी और अपनी बातें पहुंचा पाएं। वहीं अब घर में जल्द ही मीडिया एंट्री लेने वाली है। हर बार की तरह प्रेस बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करेगी और कुछ लोगों का गेम और उनका असली चेहरा रिवील करेगी।

बिग बॉस के घर में आई प्रेस

अब जिओ सिनेमा पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि घर में प्रेस का जमावड़ा लगा है और सभी कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किए जा रहे हैं। वहीं अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका प्रेस के निशाने पर हैं। उन्हें कोई खास पसंद नहीं कर रहा। सोशल मीडिया यूजर्स तो कपल को ट्रोल कर ही रहे हैं, वहीं अब मीडिया ने भी अरमान और कृतिका को अपने सवालों में घेर लिया है। इन दोनों की अच्छे से क्लास लगाई जा रही है।

अरमान के रिश्तों पर उठे सवाल

मीडिया ने अरमान से एक सवाल किया कि 'इस रिश्ते को हम क्या नाम दें?' तो यूट्यूबर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कहते हैं, 'कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिनका नाम नहीं होता।' दरअसल, अरमान और कृतिका को उनके लव ट्रायंगल के लिए घेरा गया है। अरमान पर 2 बीवियां रखने का आरोप है तो कृतिका पर अपनी बेस्ट फ्रेंड का पति चुराने का इल्जाम लगा है। ऐसे में पैपराजी अरमान को ये भी कहते हैं कि, 'चीटिंग एक चॉइस है'। इस बात पर सफाई देते हुए अरमान कहते हैं, 'चॉइस होती तो छोड़ देता। रखा तो दोनों को है।'

यह भी पढ़ें: Kritika Malik का लाइव स्ट्रीमिंग पर हुआ ब्रेक डाउन, फूट-फूटकर रोईं Armaan Malik की दूसरी बीवी

कृतिका ने किया प्रेस का सामना

उनकी इस बात पर फीमेल जर्नलिस्ट भड़क जाती हैं और कहती हैं, 'वो कोई सामान नहीं है। आप उनके साथ रहते हो, आपने उन्हें रखा नहीं है।' इसके अलावा अरमान पर नैतिकता का पाठ पढ़ाने पर भी मीडिया का गुस्सा फूटा है। हालांकि, अरमान के बाद उनकी पत्नी कृतिका का नंबर भी आया और उन्हें भी खरी-खोटी सुननी पड़ी। अपनी लव स्टोरी पर जब उन्होंने सफाई देने की कोशिश की तो फीमेल जर्नलिस्ट बोलीं- 'डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है।' अब उनकी ये बातें सुनकर तो फैंस की भी शो देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो