whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss के वो 5 फैसले जिन पर जमकर हुआ विवाद, फैंस भी हो गए खिलाफ

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई ऐसे विवाद हुए जिनकी जड़ शो के मेकर्स थे। उनके फैसलों ने वक्त-वक्त पर कॉन्ट्रोवर्सीज को जन्म दिया और इस सीजन को यादगार बना दिया।
07:42 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss के वो 5 फैसले जिन पर जमकर हुआ विवाद  फैंस भी हो गए खिलाफ
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 भले ही आज खत्म हो जाएगा, लेकिन इस शो की यादें हमेशा ताजा रहेंगी। ये सीजन बेहद छोटा रहा है। 42 एपिसोड के बावजूद शो में कई बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज हुई हैं। हर बार बवाल मचाने के पीछे बिग बॉस का ही हाथ दिखाई दिया। उनके 5 ऐसे फैसले थे जिन्होंने कभी फैंस को निराश किया, तो कभी उन्हें इतना खफा कर दिया कि दर्शक मेकर्स और शो के खिलाफ हो गए। तो चलिए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स के उन फैसलों के बारे में जिनकी वजह से हंगामा मच गया।

इंटीमेट सीन

अरमान मलिक और कृतिका मलिक वैसे तो पति-पत्नी हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में दोनों ने काफी छिछोरी हरकतें की हैं। अरमान और कृतिका के बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। एक वीडियो ने तो तहलका ही मचा दिया। इस वायरल वीडियो में अरमान और कृतिका शर्म की हदें पार करते हुए नजर आए थे। न घरवालों का खौफ और न ही कैमरे की कोई टेंशन। बीच शो में ये दोनों इंटीमेट हुए और इनका क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला। हालांकि, बाद में इसे झूठा और फेक बताया गया। लेकिन मेकर्स की सफाई में देरी की वजह से शो को बैन करने तक की मांग उठ गई थी।

पायल की वापसी

पायल मलिक का एविक्शन काफी शॉकिंग था, लेकिन शो में मेहमान बनाकर उनकी जो वापसी हुई वो उससे भी ज्यादा चौंका देने वाली थी। पहले ही अरमान और कृतिका शो में एक-दूसरे के सहारे बने हुए थे और मेकर्स एक बार फिर पायल को लाकर उन पर जो फेवर कर रहे थे वो दर्शकों को जरा भी पसंद नहीं आया। साथ ही पायल ने जो विशाल को लेकर कहा उस पर अनिल कपूर का ठंडा रिएक्शन भी काफी कंट्रोवर्सी में रहा। विशाल पर लगे आरोप को मेकर्स एक क्लिप दिखाकर खारिज कर सकते थे, लेकिन उन्होंने मसाले के लिए ऐसा करना जरूरी नहीं समझा।

थप्पड़ विवाद

पायल की लगाई चिंगारी को अरमान ने आग में बदल दिया और बिना सोचे-समझे और बिना विशाल पांडे की सफाई सुने, अरमान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। घर में हुई हिंसा के बाद भी मेकर्स ने अरमान को बाहर नहीं निकाला और स्पेशल केस बताकर विशाल के साथ अन्याय किया। पहली बार मेकर्स ने खुद ही अपना नियम तोड़ दिया और हिंसा करने वाले कंटेस्टेंट का साथ दिया। ये देखकर हर कोई शो के खिलाफ आवाज उठाता नजर आया। फैंस ने शो को बायस्ड तक कह दिया।

लाइव वोटिंग बंद

इस बार एविक्शन का पॉवर दर्शकों के हाथ में कम और मेकर्स के हाथ में ज्यादा दिखा। जब मन चाहा मेकर्स ने लाइव वोटिंग बंद कर दी ताकि वो जिसे चाहे शो से बाहर निकाल सकें। दरअसल, इस बार शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट मौजूद थे जिन्हें वोटों के आधार पर बाहर करना नामुमकिन था। ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स ने साम, दाम, दंड भेद की नीति अपनाई। उनके इस कदम के बाद उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से पहली बार जुम्मा-चुम्मा गायब, न रोमांस दिखा, न खिले प्यार के फूल… सीधा वायरल हुआ MMS

स्ट्रांग कैंडिडेट्स का एविक्शन

घर से विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को जिस तरह से बाहर किया गया मेकर्स का वो प्लान एक्सपोज हो गया। इन दोनों अनफेयर एविक्शन पर फैंस का ऐसा गुस्सा फूटा कि सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बिग बॉस ट्रेंड करने लगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो